1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur kheri case mos son ashish mishra not answer these questions up police arrested up avi

Lakhimpur Kheri Case: पुलिस के इन सवालों में उलझते चले गए मंत्री के बेटे आशीष, जवाब नहीं देने पर हुई गिरफ्तारी

आशीष मिश्रा से पुलिस ने करीब 9 राउंड की पूछताछ की और सवालों के जवाब जानने की कोशिश की. 12 घंटे की पूछताछ में जांच टीम ने पूछा कि घटना के वक्त वह कहां था?

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Lakhimpur Kheri Case
Lakhimpur Kheri Case
Twitter

लखीमपुर खीरी केस में यूपी पुलिस की एसआईटी ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मोनू को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. एसआईटी के प्रमुख उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मिश्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे और विवेचना के कई सवालों के जवाब भी नहीं दे रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आशीष मिश्रा से पुलिस ने करीब 9 राउंड की पूछताछ की और सवालों के जवाब जानने की कोशिश की. 12 घंटे की पूछताछ में जांच टीम ने पूछा कि घटना के वक्त वह कहां था? जब रूट बदला गया तो उसकी गाड़ी उस रास्ते से होकर क्यों गई? और लखीमपुर घटना का पता उसे कब चला? वहीं जांच टीम को आशीष मिश्रा लगातार खुद बनवीरपुर में होने की दलील देते रहे.

रिपोर्ट के अनुसार एसआईटी की टीम ने जांच के दौरान आशीष मिश्रा से पूछा कि घटना में कितने लोग मारे गए और इसकी जानकारी उसे कब और कैसे लगी? घटना के दिन वह 2:36 से 3:30 के बीच कहां थे?

एक दर्जन से अधिक पेन ड्राइव लेकर पहुंचे थे आशीष- वहीं पूछताछ के दौरान आशीष मिश्रा करीब एक दर्जन से अधिक पेन ड्राइव लेकर पहुंचे थे, जिसमें कुछ वीडियो थे. वहीं आशीष मिश्रा से पूछताछ के दौरान उनके दो वकील भी साथ थे. आशीष मिश्रा पुलिस नोटिस के बाद पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे.

बता दें कि यूपी पुलिस के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कहा कि आशीष मिश्रा ने पुलिस के प्रश्नों का सही उत्तर नहीं दिया और जांच में सहयोग नहीं किया. वह सही बातें नहीं बताना चाह रहे हैं, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है और उन्‍हें अदालत में पेश किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें