1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lakhimpur hinsa update mha ajay mishra teni son ashish mishra leaving the country avi

लखीमपुर हिंसा: क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुए आशीष मिश्रा, तो देश छोड़कर भागने की चर्चा तेज

लखीमपुर खीरी मामले के आरोपी आशीष मिश्रा के नेपाल भागने की चर्चा है. वहीं आशीष मिश्रा के एक रिश्तेदार अभिजात मिश्रा ने बताया कि वे अभी घर पर नहीं हैं और जैसे ही आएंगे. वे जांच में पूरा सहयोग करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आशीष मिश्रा
आशीष मिश्रा
फेसबुक

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होने पर चर्चा शुरू हो गई है. अटकलें लगाई जा रही है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा नेपाल भाग गए हैं. आशीष मिश्रा को क्राइम ब्रांच ने आज 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था, पुलिस ने उनके घर के बाहर इस संबंध में नोटिस भी चस्पा किया था.

टीवी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लखीमपुर खीरी मामले के आरोपी आशीष मिश्रा के नेपाल भागने की चर्चा है. वहीं आशीष मिश्रा के एक रिश्तेदार अभिजात मिश्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि वे अभी घर पर नहीं हैं और जैसे ही आएंगे. वे जांच में पूरा सहयोग करेंगे.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा शुक्रवार को पुलिस लाइन में नहीं पहुंचे, जहां उन्हें लखीमपुर हिंसा मामले में पूछताछ के लिए सुबह 10 बजे तलब किया गया था. आधिकारिक सूत्रों ने बताया, ‘आशीष को पुलिस ने सुबह 10 बजे तलब किया था लेकिन अब तक वह नहीं पहुंचे हैं. जांच टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस उपमहानिरीक्षक (मुख्यालय) उपेंद्र अग्रवाल समय पर कार्यालय पहुंच गये हैं.'

यूपी पुलिस ने मंत्री के बेटे और अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच के लिए उप महानिरीक्षक (डीआईजी) उपेंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय टीम का गठन किया था. यह टीम आज आशीष मिश्रा से पूछताछ करने वाली थी. इधर, बताया जा रहा है कि मिश्रा के नहीं पहुंचने के बाद पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें