1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. kanpurs candidates protested in lucknow charbagh as not getting returning buses abk

लखनऊ के चारबाग बस स्टैंड पर अभ्यर्थियों का हंगामा, कानपुर के लिए बस नहीं मिली तो करने लगे नारेबाजी

पुलिस पहुंची और नाराज छात्रों को समझाने में जुट गई. पुलिस की काफी कोशिशों के बावजूद हंगामा कर रहे कैंडिडेट्स शांत होने को तैयार नहीं थे और नारेबाजी करते रहे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
लखनऊ के चारबाग बस स्टैंड पर अभ्यर्थियों का हंगामा
लखनऊ के चारबाग बस स्टैंड पर अभ्यर्थियों का हंगामा
प्रभात खबर

Lucknow Students Protest: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार की देर शाम अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया. हजारों की संख्या में कानपुर जा रहे छात्रों ने बस नहीं मिलने पर नारेबाजी की. इसकी खबर मिलते ही पुलिस पहुंची और नाराज छात्रों को समझाने में जुट गई. पुलिस की काफी कोशिशों के बावजूद हंगामा कर रहे कैंडिडेट्स शांत होने को तैयार नहीं थे और नारेबाजी करते रहे.

बताया जाता है कानपुर से बड़ी संख्या में छात्र एनडीए की परीक्षा देने लखनऊ आए थे. परीक्षा देने के बाद स्टूडेंट्स कानपुर लौटने के लिए चारबाग बस स्टैंड पहुंचे. इस दौरान कानपुर के लिए बस नहीं मिली तो स्टूडेंट्स ने हंगामा शुरू किया. चारबाग बस स्टैंड के बाहर कैंडिडेट्स ने सड़क पर बैठकर नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान सड़क पर भीड़ लग गई. कुछ देर के लिए ट्रैफिक पर भी असर पड़ा.

चारबाग बस स्टैंड पर हंगामा के दौरान बड़ी संख्या में छात्रों ने सड़क पर बैठकर नारेबाजी शुरू कर दी. सड़क जाम की खबर मिलने पर चारबाग बस स्टैंड के बाहर पुलिस पहुंची. हंगामा करने वाले छात्रों ने बताया कि वो कानपुर के अलावा उन्नाव, रायबरेली से लखनऊ परीक्षा देने आए थे. परीक्षा देकर जब वो चारबाग बस स्टैंड पहुंचे तो कानपुर के लिए बस नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया. रोडवेज कर्मचारियों ने बताया बस रैली में गई है. काफी समझाने के बाद स्टूडेंट्स शांत हुए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें