1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. kanpur metro news akhilesh yadav said kanpur metro as a gift of samajwadi party sht

Kanpur News: अखिलेश यादव ने कानपुर मेट्रो को बताया सपा की सौगात, कहा- शुक्र है 'हरी झंडी' का रंग नहीं बदला

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ‘कानपुर मेट्रो’ को सपा की सौगात बताया है. बसपा सुप्रीमो ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि, शुक्र बस इतना है कि इसका झूठा श्रेय लेने वालों ने ‘हरी झंडी’ का रंग नहीं बदला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज
अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज
प्रभात खभर

Lucknow News: कानपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मेट्रो के ट्रायल रन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस बीच अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ‘कानपुर मेट्रो’ को सपा की सौगात बताया है. अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि, शुक्र बस इतना है कि इसका झूठा श्रेय लेने वालों ने ‘हरी झंडी’ का रंग नहीं बदला.

पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा- ‘कानपुर मेट्रो’ स्थानीय निवासियों के लिए सपा की एक ऐसी सौगात है जो परिवहन का एक नया इतिहास लिखेगी. कानपुर को फिर से समृद्ध बनाने के लिए इसका योगदान क्रांतिकारी साबित होगा. शुक्र बस इतना है कि इसका झूठा श्रेय लेनेवालों ने ‘हरी झंडी’ का रंग नहीं बदला.

40 दिनों तक चलेगा मेट्रो का ट्रायल

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कानपुर मेट्रो के ट्रायल रन का शुभारंभ किया. इस मौके पर सीएम योगी के अलावा अन्य वरिष्ठ मंत्री मौजूद रहे. शुभारंभ के साथ ही करीब 40 दिनों तक मेट्रो का ट्रायल चलेगा.

जल्द मिलेगा मेट्रो का लाभ

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि, कानपुरवासियों को अगले एक से डेढ़ महीने में मेट्रो की सविधा मिलनी शुरू हो जाएगी. प्रदेश में मेट्रो का निर्माण बहुत तेजी से हो रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे घनी आबादी वाले शहर में मेट्रो की शुरुआत होने के साथ ही ट्रांसपोरटेशन की बेहतर सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी.

Posted by- Sohit trivedi

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें