1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. jayant chaudhary meets priyanka gandhi congress and rld alliance speculation ahead up chunav 2022 avi

अखिलेश यादव से गठबंधन की चर्चा के बीच प्रियंका गांधी से मिले जयंत चौधरी, पश्चिमी यूपी में सियासी हलचल तेज

प्रियंका गांधी गोरखपुर से रैली कर दिल्ली जाने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पहुंची, इस दौरान वहां पर जयंत चौधरी भी मौजूद थे. दोनों के बीच मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा शामिल थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रियंका गांधी से मिले जयंत चौधरी
प्रियंका गांधी से मिले जयंत चौधरी
Twitter

अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से गठबंधन की चर्चा के बीच जयंत चौधरी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बीच मुलाकात की खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच लखनऊ एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई है, मुलाकात के बाद जयंत चौधरी और प्रियंका गांधी एक साथ दिल्ली के लिए निकलें.

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी गोरखपुर से रैली कर दिल्ली जाने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पहुंची, इस दौरान वहां पर जयंत चौधरी भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच एयरपोर्ट के वेटिंग हॉल में शुरूआती बातचीत हुई. इस दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा शामिल थे.

जयंत चौधरी और प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट पर
जयंत चौधरी और प्रियंका गांधी लखनऊ एयरपोर्ट पर
ट्विटर

रालोद और कांग्रेस की घोषणा पत्र में महिलाओं पर फोकस- कांग्रेस की घोषणा के बाद रविवार को लखनऊ में जयंत चौधरी ने भी अपनी पार्टी का मेनिफेस्टो जारी किया. जयंत चौधरी ने ऐलान किया कि सरकार बनने के बाद महिलाओं को सरकारी नौकरी में 50 फीसदी आरक्षण दिया जाएगा. इधर, प्रियंका गांधी भी महिलाओं को सरकारी नौकरी में आरक्षण का वादा कर चुकी हैं.

जयंत ने अब तक नहीं खोला है पत्ता- बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर जयंत चौधरी ने अब तक पत्ता नहीं खोला है. पिछले दिनों जयंत चौधरी ने कहा था कि 2022 में विधानसभा का चुनाव होना है, इसलिए गठबंधन का ऐलान उसी साल में करेंगे. यूपी में 2019 में लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी के बीच गठबंधन था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें