1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. instructions to increase corona test at bus stand railway station and airport in up sht

Lucknow News: कोरोना को लेकर UP में फिर अलर्ट, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर जांच बढ़ाने के निर्देश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने त्योहारी सीजन के चलते बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर जांच बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Twitter

Lucknow News: प्रदेश में कोरोना के मामलों में एक फिर से वृद्धि दर्ज की जाने लगी है. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने संक्रमण से एहतियात बरतते हुए बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने चिन्हिंत जगहों पर जांच जारी रखने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने शनिवार को अपने आवास पर कोविड की स्थिति की समीक्षा के दौरान ये बात कही है.

प्रदेश में कोरोना के अलावा जीका वायरस के मामलों में भी बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, जिसे लेकर सीएम योगी ने हर स्तर पर अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा, सीएम ने कहा है कि, कानपुर समेत अन्य जिलों में निगरानी बढ़ाने के साथ मरीजों के उपचार की व्यवस्था भी रखी जाए. सीएम ने डेंगू और कोरोना मरीजों के उपचार के लिए सभी प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं.

7 नए कोरोना मरीज

उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना संक्रमण के सात नए मामलों की पुष्टि की गई. इसके अलावा 15 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. प्रदेश में अब सक्रिय मामलों की संख्या 83 हो गई है. नए मरीजों में लखनऊ में दो और गौतमबुद्धनगर में पांच मरीज दर्ज किए गये हैं.

इधर, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में शनिवार को संक्रमितों की संख्या शून्य होने पर स्वास्थ्य कर्मियों कों बधाई दी.सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा- महायोगी गुरु गोरखनाथ जी की पावन धरा जनपद गोरखपुर में आज कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य हो गई है. यह उपलब्धि जिला प्रशासन की सक्रियता, प्रतिबद्ध स्वास्थ्य कर्मियों के अथक परिश्रम एवं मा. जनप्रतिनिधियों और गोरखपुर वासियों के अनुशासित सहयोग को समर्पित है. सभी को बधाई!

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें