1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. income tax raids still on against nearest persons of samajwadi party nrj

Income Tax Raids: इनकम टैक्स के अफसरों ने अब खंगाले बैंकों के लॉकर्स, सपा से जुड़े लोगों की जांच जारी

सोमवार को ही गोमतीनगर और महानगर में अभी आयकर विभाग ने कार्रवाई की. इसी के साथ सपा प्रवक्ता राजीव राय के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई खत्म हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Social Media

Lucknow News: सपा से जुड़े लोगों पर इनकम टैक्स का छापा सोमवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. नीटू यादव और राहुल भसीन के बैंक लॉकर्स की जांच के लिए आईटी विभाग की टीम सभी को लेकर बैंक पहुंची. लॉकर्स और बैंक खातों को खंगाल रही इनकम टैक्स.

बता दें कि शनिवार तड़के से ही आयकर विभाग की टीम समाजवादी पार्टी के करीबी लोगों की सम्पत्तियों की जांच कर रही है. इसे लेकर सपा और भाजपा के बीच में जुबानी जंग भी तेज हो चुकी है. सोमवार को ही गोमतीनगर और महानगर में अभी आयकर विभाग ने कार्रवाई की. इसी के साथ सपा प्रवक्ता राजीव राय के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई खत्म हो गई.

इससे पहले मैनपुरी के शहर कोतवाली के मोहल्ला बांसी गोहरा में रहने वाली RCL ग्रुप के मालिक मनोज यादव के घर शनिवार तड़के इनकम टैक्स अधिकारियों की करीब 12 गाड़ियां पहुंचीं थीं. अधिकारियों ने परिवार के सभी सदस्यों को घर में ही नजरबंद कर दिया था. कुछ ऐसी ही कार्रवाई लखनऊ और आगरा में भी की गई थी. लखनऊ में आयकर विभाग का छापा अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के आवास पर पड़ा था. वहीं, मऊ में सपा के प्रवक्ता राजीव राय के घर छापेमारी की कार्रवाई की गई थी. सुरक्षा कारणों से सभी जगहों पर पुलिस को भी बुला लिया गया था. बीते रविवार को भी देर रात तक आयकर विभाग के अधिकारियों ने सभी के यहां जांच जारी रख रखी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें