1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. himanta biswa sarma lucknow from ayodhya did not get the fleet airport went to hotel by cab avi

अयोध्या से लखनऊ पहुंचे असम के सीएम को नहीं मिला फ्लीट, कैब से होटल गए हेमंत विश्वा शर्मा

सूत्रों के मुताबिक शर्मा के चार्टर्ड प्लेन को वीवीआईपी की बजाय सामान्य रनवे पर उतार दिया गया, जिसके वजह से वीवीआईपी लॉन्ज में लगी फ्लीट उन्हें नहीं मिल पाई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अयोध्या से लखनऊ पहुंचे असम के सीएम को नहीं मिला फ्लीट
अयोध्या से लखनऊ पहुंचे असम के सीएम को नहीं मिला फ्लीट
Twitter

अयोध्या में बीजेपी शासित राज्यों के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ दौरा कर लखनऊ लौटे असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्वा शर्मा को फ्लीट नहीं मिली, जिसके बाद वे कैब से होटल गए. शर्मा के कैब से होटल जाने की जानकारी लगते ही प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया. वहीं इस मसले पर आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक अयोध्या से असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्वा शर्मा अपनी पत्नी के साथ चार्टर्ड प्लेन से लखनऊ आए. सूत्रों के मुताबिक शर्मा के चार्टर्ड प्लेन को वीवीआईपी की बजाय सामान्य रनवे पर उतार दिया गया, जिसके वजह से वीवीआईपी लॉन्ज में लगी फ्लीट उन्हें नहीं मिल पाई.

बताया जा रहा है कि कुछ देर तक शर्मा इसके लिए प्रयास भी किए, मगर वीवीआईपी लॉन्ज और कर्मशियल के बीच आधे किमी की दूरी होने की वजह से फ्लीट तुरंत उपलब्ध नहीं हो सका, जिसके बाद शर्मा कैब से होटल पहुंचे. बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी ने कैब का पेमेंट किया.

एयरपोर्ट पर ढूंढने लगे पुलिस के आला अधिकारी- इधर, कुछ देर बाद मुख्यमंत्री जब कैब में सवार हो गए, तो आला अधिकारी एयरपोर्ट पर ढूंढने लगे. मुख्यमंत्री को नहीं देखने के बाद अधिकारी चिंता में पड़ गए और सीएम को ढूंढा जाने लगा, लेकिन फिर खबर आई कि मुख्यमंत्री कैब से निकल गए, जिसके बाद प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया.

आठ राज्यों के मुख्यमंत्री पहुंचे थे अयोध्या- बता दें कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ आठ राज्यों के मुख्यमंत्री अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे. वहीं तीन राज्यों के डिप्टी सीएम भी काशी से अयोध्या गए थे. सभी अतिथियों को यूपी सरकार ने आमंत्रण भेजा था

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें