1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. gurugram gangrape case woman brutally beaten rape four accused arrested gangrape in up police prt

Gurugram Gangrape case : महिला के साथ गैंगरेप, दुष्कर्म के बाद की बेरहमी से पिटायी, चारों आरोपी गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
चारों आरोपी गिरफ्तार
चारों आरोपी गिरफ्तार
Prabhat Khabar

चंडीगढ़ : हाथरस गैंगरेप मामला अभी थंडा भी नहीं हुआ था कि एक बार 25 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप की घटना हो गयी. मामला यूपी के ही गुरुग्राम का है. जहां 25 वर्षीय महिला के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. आरोप है कि इस दौरान पीड़ित महिला की बेरहमी से पिटायी भी की गयी.

इधर, पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल है. सहायक पुलिस आयुक्त करन गोयल ने फोन पर कहा कि घटना गुड़गांव के डीएलएफ फेज 2 में हुई. उन्होंने कहा कि सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनमें से तीन डिलीवरी ब्वॉय हैं.

गोयल ने कहा कि चार आरोपियों में से एक शनिवार रात गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास महिला से मिला और उसे एक बिल्डर के कार्यालय में ले गया. उसी कार्यालय में यह अपराध हुआ. अन्य तीन आरोपी वहां मौजूद थे. एसीपी ने कहा कि आरोपियों ने महिला के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा और दीवार से उसका सिर दे मारा. उन्होंने बताया कि महिला गंभीर रुप से घायल है और उसे गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने कहा कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए. महिला के रोने की आवाज सुनकर परिसर का एक सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचा और पुलिस को सतर्क किया. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि हाथरस गैंगरेप मामले में दलित समुदाय की एक महिला के साथ कथित गैंगरेप और उसकी मौत के मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सीबीआई जांच कराने के आदेश दिये हैं. लेकिन इसके बाद भी गैंगरेप का सिलसिला नहीं थम रहा. आये दिन बेटियां दरिंदों का शिकार हो रही हैं.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें