1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. gujraj ats got drugs worth 900 crores from muzaffarnagar in up nrj

UP के मुजफ्फरनगर से गुजराज ATS को म‍िले 900 करोड़ के ड्रग्‍स, शाहीन बाग के ड्रग तस्कर हैदर से मिला सुराग

बताया जा रहा है कि इस हेरोइन की कीमत करीब 900 करोड़ रुपए है. शुरुआती जानकारी में अध‍िकारियों ने बताया है क‍ि इस सिंडीकेट के तार दुबई ,पाकिस्तान ,अफगानिस्तान और ईरान से जुड़े हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
गुजरात एटीएस के हाथ लगी ड्रग्‍स की बड़ी खेप.
गुजरात एटीएस के हाथ लगी ड्रग्‍स की बड़ी खेप.
Social Media

Muzaffarnagar News: गुजरात एटीएस एटीएस ने शाहीन बाग से पकड़े गए ड्रग तस्कर हैदर के यूपी के मुजफ्फरनगर ठिकाने से 150 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद की है. बताया जा रहा है कि इस हेरोइन की कीमत करीब 900 करोड़ रुपए है. शुरुआती जानकारी में अध‍िकारियों ने बताया है क‍ि इस सिंडीकेट के तार दुबई, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और ईरान से जुड़े हैं.

कहां-कहां से क‍ितनी ड्रग्‍स की बरामद? 

अध‍िकारियों ने बताया है क‍ि नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवई नगर में देर रात एटीएस ने दो घरों में छापेमारी की जहां 900 करोड़ की ड्रग्स बरामद हुई. हैदर को एनसीबी ने शाहीन बाग के एक घर से गिरफ्तार किया था. उसके शाहीन बाग के घर से 300 करोड़ कीमत की 50 किलो हेरोइन, 30 लाख कैश और 47 किलो दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे. गुजरात एटीएस ने हैदर के मुजफ्फरनगर के घर के पास एक पड़ोसी के घर में छापेमारी की और 150 किलो हेरोइन बरामद की. हैदर को एनसीबी ने शाहीन बाग के एक घर से गिरफ्तार किया था. उसके शाहीन बाग के घर से 300 करोड़ कीमत की 50 किलो हेरोइन, 30 लाख कैश और 47 किलो दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे.

हवाला कारोबारी शमीम को गिरफ्तार किया

उन्‍होंने बताया क‍ि गुजरात एटीएस ने हैदर के मुजफ्फरनगर के घर के पास एक पड़ोसी के घर में छापेमारी की और 150 किलो हेरोइन बरामद की. एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने मीड‍िया को बताया कि ड्रग्स केस में हमने लक्ष्मी नगर से हवाला कारोबारी शमीम को गिरफ्तार किया है. ये ड्रग्स का पैसा दुबई में शाहिद को भेज रहा था. अब तक इस सिंडिकेट में कुल 5 लोग गिरफ्तार हुए हैं. इस सिंडीकेट के तार दुबई ,पाकिस्तान ,अफगानिस्तान और ईरान से जुड़े हैं. ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि अटारी बॉर्डर और गुजरात में जो हेरोइन बरामद हुई है, ऐसा लगता है कि सबका सोर्स एक है. इसलिए हमारी टीम गुजरात और अटारी बॉर्डर से भी पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें