1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. former wrestling champion shot dead in baghpat people gheraoed the police station acy

बागपत में पूर्व कुश्ती चैंपियन की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव

बागपत में पूर्व कुश्ती चैंपियन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने पूर्व बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बागपत में पूर्व कुश्ती चैंपियन की गोली मारकर हत्या
बागपत में पूर्व कुश्ती चैंपियन की गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

Baghpat News: बागपत जिले के छपरौली इलाके में पूर्व कुश्ती चैंपियन संदीप शर्मा की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि संदीप की हत्या उसके पूर्व बिजनेस पार्टनर ने की है. वह अधिक हिस्सा मांग रहा था, जिसे संदीप ने देने से इनकार कर दिया था.

परिजनों के मुताबिक, संदीप शर्मा को एक फोन आया था, जिसके बाद वह शनिवार रात घर से निकल गया. कुछ मिनट बाद सूचना मिली कि संदीप की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पिता महेश शर्मा ने बताया कि संदीप की दिल्ली में शादी हुई थी और वह दीवाली के लिए घर आया था. उसने सालों पहले मेरठ जिले में राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता था. बाद में उसने खेलना छोड़ दिया. उसका अपने बिजनेस पार्टनर से कुछ विवाद चल रहा था.

एसपी नीरज कुमार जादौन के मुताबिक, आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया गया है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. इस बीच, स्थानीय लोग रविवार को थाने में जमा हो गए और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें