1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. fatehpur police arrested two accused for killing married woman abk

फतेहपुर में महिला की हत्या, पति की प्रेमिका ने हंसिया से काटा गला, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया है. मृतका के भाई की तहरीर पर फतेहपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके केस की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
फतेहपुर में प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी की हत्या की
फतेहपुर में प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी की हत्या की
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक सनसनीखेज और खौफनाक घटना सामने आई है. जहां प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी की हंसिया से गला काटकर हत्या कर दी. जांच में इसका खुलासा हुआ है कि प्रेमी ने भी प्रेमिका का साथ दिया. दोनों मिलकर शव को गायब करने की फिराक में भी जुटे थे.

इसी दौरान ग्रामीणों को भनक लग गई. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया है. मृतका के भाई की तहरीर पर फतेहपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके केस की जांच शुरू कर दी है.

फतेहपुर पुलिस का कहना है कि शनिवार की देर रात खागा कोतवाली के गुलारियापुर कूरा गांव में हत्या करने का मामला सामने आया है. इंद्रमोहन सिंह राजपूत की पत्नी योगमाया की हत्या उसकी प्रेमिका ने हंसिया से काटकर कर दी. योगमाया की हत्या करने वाली नेहा वर्मा इंद्रमोहन सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड है.

योगमाया की हत्या में नेहा वर्मा का साथ इंद्रमोहन ने भी दिया है. दोनों आरोपी मिलकर रविवार की सुबह शव को ठिकाने लगाने वाले थे. दोनों सुबह में योगमाया के शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में जुटे थे. लेकिन, उनके मंसूबे पूरे नहीं हो सके. ग्रामीणों को इस मामले की भनक लगी और पुलिस को सूचना दी गई.

ग्रामीणों की सूचना पर फतेहपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा. पुलिस का कहना है कि इंद्रमोहन सिंह राजपूत भोजपुरी गानों का एलबम बनाता है. उसने योगमाया से शादी की थी. वो काम के सिलसिले में गोरखपुर जाता रहता था. वहां इंद्रमोहन की मुलाकात नेहा वर्मा से हुई. दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

आखिरकार नेहा वर्मा ने योगमाया की हत्या की साजिश रची और शनिवार की देर रात वारदात को अंजाम दिया. इसमें इंद्रमोहन ने भी साथ दिया. वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें