1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. dri asked perfume businessman piyush jain for 23 kg gold nrj

Piyush Jain Gold Recovery: डीआरआई ने इत्र कारोबारी पीयूष जैन से 23 KG सोने की ईंट पर दागे सवाल

इत्र कारोबारी पीयूष जैन की मुश्‍किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आयकर विभाग ने उनके घर से 23 किलोग्राम सोना बरामद किया था, अब वही उनके जी का जंजाल बन गया है. डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) लखनऊ की टीम ने सोमवार को इत्र कारोबारी पीयूष जैन से जेल में पूछताछ की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
पीयूष जैन
पीयूष जैन
प्रभात खबर

Lucknow News: इत्र कारोबारी पीयूष जैन की मुश्‍किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आयकर विभाग ने उनके घर से 23 किलोग्राम सोना बरामद किया था, अब वही उनके जी का जंजाल बन गया है. डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) लखनऊ की टीम ने सोमवार को इत्र कारोबारी पीयूष जैन से जेल में पूछताछ की.

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद सोमवार शाम डीआरआई के सीनियर इंटेलीजेंस ऑफिसर और इंटेलीजेंस ऑफिसर समेत तीन सदस्यीय टीम जेल में दाखिल हुई. टीम ने सबसे पहले उनके मोबाइल फोन बंद करा दिए गए थे. जेल की 15 नंबर क्वारंटीन बैरक के एक कोने में पीयूष से पूछताछ की गई.

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीआरआई टीम के किसी भी सवाल का इत्र कारोबारी पीयूष जैन ने सीधा जवाब नहीं दिया. उसने सभी सवालों के गोलमोल जवाब दिए. सूत्रों के मुताबिक टीम के जाने के बाद उसके साथ मौजूद कुछ और बंदियों ने टीम को लेकर जानकारी करनी चाही मगर कारोबारी ने किसी के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. किसी से बात किए बगैर अपनी बैरक में चला गया. दरअसल, डीआरआई के अधिकारी पीयूष से 23 किलो सोना कहां से आया, यह जानना चाहते हैं. वे उसके बिल देखना चाहते हैं. विशेष लोक अभियोजक अंबरीश टंडन ने मीडिया को बताया कि कोर्ट ने चार घंटे की अनुमति दी थी. अफसरों ने जेल में पूछताछ की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें