1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. deputy cm brajesh pathak suddenly reached civil hospital in hazratganj lucknow nrj

UP: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक अचानक पहुंचे सिविल हॉस्पिटल, अव्यवस्था देख भड़केे, CMS को दिया 7 दिन का समय

यूपी सरकार के उपमुख्यमंत्री व चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ डायरेक्टर डॉ. आनंद ओझा, सीएमएस आरपी सिंह, सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल और डॉ अशोक यादव मौजूद थे. टूटी व्हील चेयर देखकर वे भड़क गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर भड़क उठे.
अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर भड़क उठे.
Prabhat Khabar

Lucknow News: यूपी सरकार के उपमुख्यमंत्री व चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने व्हील चेयर और स्ट्रेचर मरीजों को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए. इमरजेंसी का निरीक्षण भी किया. उन्होंने एक सप्ताह का दिया है कि अस्पताल की व्यवस्था को सुधार लिया जाए. उपमुख्यमंत्री ने हेल्प डेस्क का भी निरीक्षण कर कुछ सुधार करने के निर्देश दिए हैं.

व्यवस्था को दुरुस्त करने की दी सलाह.
व्यवस्था को दुरुस्त करने की दी सलाह.
Prabhat Khabar

इस दौरान उनके साथ डायरेक्टर डॉ. आनंद ओझा, सीएमएस आरपी सिंह, सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल और डॉ अशोक यादव मौजूद थे. बिना सूचना अचानक ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के सिविल अस्पताल पहुंचने की खबर मिलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. टूटी व्हील चेयर देखकर वे भड़क गए. बता दें कि यूपी में मंत्रियों को विभागों के बंटवारे के एक दिन बाद ही उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपना पदभार संभाल लिया था. पहले दिन ही उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की थी. योगी सरकार के पहले कार्यकाल में कानून मंत्री रहे ब्रजेश पाठक को इस बार उप मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई है. मंत्री के रूप में भी उन्हें अति महत्वपूर्ण चिकित्सा शिक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें