1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. daughter in law made serious allegations against cabinet minister ashutosh tandon video viral acy

कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के ऊपर बहू ने लगाये गंभीर आरोप, कार्रवाई के लिए सीएम-गृह मंत्री को लिखा पत्र

कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के ऊपर बहू दिशा टंडन ने गंभीर आरोप लगाये हैं. दिशा ने कार्रवाई के लिए सीएम, गृहमंत्री, गृहसचिव और महिला आयोग को पत्र लिखा है.

By Achyut Kumar
Updated Date
दिशा टंडन वायरल वीडियो
दिशा टंडन वायरल वीडियो
प्रभात खबर

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के ऊपर उनकी बहू दिशा टंडन ने गंभीर आरोप लगाया है. दिशा का आरोप है कि उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. इसके अलावा, घर से भी निकाल दिया गया है. उन्होंने आशुतोष टंडन के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है.

दिशा टंडन का वीडियो वायरल

दिशा टंडन का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह कह रही हैं, मैं दिशा टंडन पौत्रवधू लालजी टंडन. मुझे कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है, जिसकी शिकायत मैंने कई जगह दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई. मैं योगी-मोदी जी से विनम्र निवेदन करती हूं कि मुझे न्याय मिले और इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

इन लोगों को लिखा पत्र

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और बिहार के राज्यपाल रहे लालजी टंडन की पौत्रवधू दिशा टंडन ने मजबूर होकर गृह मंत्री, रक्षा मंत्री, महिला आयोग, मुख्यमंत्री, गृहसचिव और डीजीपी को इस सम्बन्ध में पत्र लिखा है. उन्होंने आशुतोष टंडन के ऊपर कार्रवाई करने की गुहार लगायी है.

ससुराल वाले करते हैं प्रताड़ित

दिशा टंडन ने अपने पत्र में लिखा कि उनकी शादी 11 दिसंबर 2019 को मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन के पौत्र आयुष टंडन के साथ हुई. लालजी टंडन की मौत के बाद आशुतोष टंडन, उनकी पत्नी मधु टण्डन, छोटे भाई सुबोध टंडन, उनकी पत्नी वंदना टंडन, आयुष के पिता अमित टंडन, और आयुष की माता नमिता टंडन, आयुष की बड़ी बहनें तीरू खन्ना व सलोनी सहगल, छोटे भाई वंश टंडन मुझे मानिसक रूप से प्रताड़ित करते थे. वे गंदी गालियां भी देते थे और मारते भी थे. आयुष के ताऊ कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन आयुष को अपनी पत्नी को मारने के लिए उत्साहित करते थे.

मेरा हाथ भी तोड़ दिया गया

दिशा ने बताया कि लालजी टंडन की मौत के दो महीने बाद मुझे घर से निकाल दिया गया. 28 सितंबर 2020 को मुझे मायके जाने के लिए कहा गया. उसके कुछ दिन पहले पूरे परिवार ने मुझे मारा-पीटा. मेरा हाथ भी तोड़ दिया. इसके बाद मैं जब 8 अक्टूबर 2020 को अपने ससुराल 64 सोंधी टोला, चौक, लखनऊ पहुंची तो मुझे घर से बाहर निकाल दिया गया. मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया है. कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने अपने मामा चंद्र मोहन मेहरोत्रा से गोली मारने की धमकी भी दिलायी, जिसकी रिकॉर्डिंग मेरे पास है.

शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्रवाई

दिशा टंडन का आरोप है कि उन्होंने मामले की शिकायत राज्य महिला आयोग से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके अलावा, उन्होंने महिला थाना, लखनऊ और चौक कोतवाली भी गईं, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई. उन्होंने बताया, मैं अपने मायके में रह रही थी. मेरी शादी की पहली वर्षगांठ पर इन्होंने पारिवारिक न्यायालय से विवाह को शून्य कराने की नोटिस जारी करवाई. मैं बस इतना चाहती हूं कि मुझे बहू का सम्मान मिले, लेकिन कैबिनेट मंत्री अपने पद की धमकी देते हैं.

50 लाख रुपये और फॉर्च्यूनर गाड़ी की कर रहे मांग

दिशा ने बताया कि जब मैं 16 दिसंबर 2021 को करीब दोपहर ढाई बजे अपनी मां के साथ अपने पति से मिलने पहुंची तो सुबोध टंडन, अमित टंडन, मधु टंडन, वंदना टंडन, नमिता टंडन और वंश टंडन ने मुझे बालकनी से भद्दी-भद्दी गालियां दीं और जान से मारने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि जब तक 50 लाख रुपये, फॉर्च्यूनर गाड़ी आयुष को नहीं दोगी, यहां नहीं रह पाओगी. इनके यहां सीसीटीवी कैेमरा भी लगा है, पर जिस स्थान से इन्होंने गाली गलौज की, वो शायद कैमरे में न आया हो. आशुतोष टंडन से मेरी व मेरे परिवार की जान को खतरा है. ये मुझे मेरे पति से नहीं मिलने देते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें