1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. crime not control from yogi adityanath agra incident is heart wrenching neelam yadav

योगी आदित्यनाथ से नहीं रुक रहे अपराध, आगरा की घटना दिल दहलाने वाली: नीलम यादव

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना पर आप महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी सरकार को घेरा

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

लखनऊ न्यूज. आम आदमी महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने आगरा के शादी समारोह से अगवा करके पांच वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म को दिल दहलाने वाली घटना बताया है. शुक्रवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं. लेकिन योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के झूठे दावे कर लोगों को बहला रही हैं. उन्होंने कहा कि लगातार ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो यह बताती हैं कि योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने में पूरी तरह से फेल हो गए हैं.

नीलम यादव ने कहा कि कुछ दिन पहले प्रयागराज के फाफामऊ में दलित के घर में घुसकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. यही नहीं परिवार सहित उसकी हत्या कर दी गई. अब आगरा में मासूम के साथ शादी समारोह में दुष्कर्म की घटना हुई है. भाजपा राज में बलात्कारियों का दुस्साहस इतना बढ. गया है कि बेटियां अपने घर में भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं. पूरे प्रदेश में अपराध नियंत्रण का बुरा हाल है.

आप की महिला विंग अध्यक्ष ने कहा कि गृह मंत्री कह रहे हैं कि यूपी की सड.कों पर रात को 12 बजे बेटियां गहने पहनकर बेखौफ घूम सकती हैं। उनका यह बयान और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे झूठे दावे उन पीडि.त परिवारों के साथ भद्दा मजाक है, जिनकी बहन बेटियों की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है।

नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के आंकडे. बता रहे हैं कि प्रदेश में औसतन हर दिन बलात्कार की तीन घटनाएं हो रही हैं. वही देश के गृह मंत्री अमित शाह अपनी सभाओं में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते घूम रहे हैं.आप की महिला विंग अध्यक्ष ने कहा कि गृह मंत्री कह रहे हैं कि यूपी की सड.कों पर रात को 12 बजे बेटियां गहने पहनकर बेखौफ घूम सकती हैं. उनका यह बयान और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे झूठे दावे उन पीडि.त परिवारों के साथ भद्दा मजाक है, जिनकी बहन बेटियों की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है.

उन्होंने कहा कि योगी सरकार को आगरा मामले में जल्द से जल्द दोषी की गिरफ्तारी के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई करानी चाहिए. साथ ही बहन बेटियों की सुरक्षा में नाकाम योगी सरकार को अपना बचा हुआ कार्यकाल प्रायश्चित करना चाहिए. झूठे दावों की जगह जमीन पर उसे कार्रवाई करके दिखानी चाहिए. 2022 में हमारी सरकार बनी तो इस तरह के सभी मामलों की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी और दोषियों को जल्द से जल्द सख्त सजा दिलाई जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें