1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. coronavirus lock down bjp mla nand kishore gurjar said shoot him who came out of the house in lock down situation in uttar pradesh

CoronaVirus Lock down : भाजपा विधायक के विवादित बोल- गोली मार दें, जो Lock down में घर से बाहर निकले

By AmleshNandan Sinha
Updated Date
भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर
भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर
File Photo

लखनऊ : हमेशा विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर इस बार वैश्विक महामारी कोरोनावायरस पर बयान देकर विवादों में फंस गये हैं. कोविड 19 पर देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन है. गाजियाबाद जिले के लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गुर्जर ने लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

गुरुवार को गुर्जर का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें गुर्जर ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वाले लोगों के पैर में गोली मार देनी चाहिए. उन्‍होंने एक पोस्‍ट लिखा जिसमें उन्‍होंने कहा, 'कुछ लोग लॉकडाउन के बाद भी बिना वजह सड़कों पर निकलकर देश को संकट में डालकर देशद्रोह का काम कर रहे हैं. पुलिसकर्मी ऐसे लोगों को पैरों में गोली मारकर घर में बैठा दें तो वह उस पुलिसकर्मी को 51 सौ रुपये का इनाम देंगे.'

चीन के बाद कोरोनावायरस पूरी दुनिया में पैर फैला रहा है. हर दिन कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान किया है. फिर भी कुछ लोग इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं और घरों से बाहर निकल रहे हैं. पुलिस भी ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से पेश आ रही है.

लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में मुजफ्फरनगर में 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में लॉकडाउन (बंद) के नियमों का उल्लघंन करने के आरोप में अब तक 50 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किये गये हैं. कोरोनावायरस के संक्रमण से निपटने के लिए देश भर में 21 दिन के बंद की घोषणा की गयी है. इस बंद की शुरुआत 24 और 25 मार्च की मध्य रात्रि से हुई है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने गुरुवार को बताया कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ बुधवार को 10 मामले दर्ज किये गये. उन्होंने कहा, ‘बंद के दौरान सड़क पर घूमते पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.' यादव ने कहा कि बंद के उल्लंघन के कारण 855 वाहन मालिकों पर जुर्माना किया गया और 97 वाहन जब्त किये गये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें