1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. coronavirus in up latest news update uttar pradesh banda jail 54 inmates test positive for covid 19 death toll from corona in muzaffarnagar rises to 31 sap

बांदा जेल में 54 कैदी हुए कोरोना संक्रमित, मुजफ्फरनगर में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 31 हुई

By Agency
Updated Date
बांदा जेल में 54 कैदी हुए कोरोना संक्रमित
बांदा जेल में 54 कैदी हुए कोरोना संक्रमित
प्रभात खबर

बांदा/मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के बांदा की जिला कारागार में बंद 54 कैदियों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. चिकित्सा अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. बांदा जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर एन डी शर्मा ने रविवार को बताया कि बांदा कारागार (जेल) में बंद 54 कैदी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. शनिवार को आयी जांच रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि करीब 500 कैदियों की जांच पड़ताल की जा चुकी है और अभी इतने ही कैदियों की जांच बांकी है.

सीएमओ डॉक्टर एन डी शर्मा ने बताया कि शनिवार को जिले में कुल 96 लोगों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस समय संक्रमण के 230 मामले उपचाराधीन हैं, संक्रमण से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

मुजफ्फरनगर में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 31 हुई

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कोविड-19 से एक और व्यक्ति की मौत हो गयी. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 31 तक पहुंच गयी है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण चोपड़ा ने बताया कि दो दिन पहले जिला जेल के अधीक्षक और उनके पिता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि जेल अधीक्षक के पिता की शनिवार शाम बेगराजापुर में मौत हो गयी. इसके साथ ही जिले में महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 31 हो गयी है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें