1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. coronavirus in up latest news update sp leader commits suicide in fear of corona postive escaped from srms covid hospital in bareilly sap

कोरोना वायरस से संक्रमित सपा नेता ने पुल से कूदकर की आत्महत्या

By Agency
Updated Date
कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती सपा नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली.
कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती सपा नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली.
FILE PIC

बरेली : कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती समाजवादी पार्टी (सपा) नेता ने दिल्ली-बरेली-नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग के ओवर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सपा नेता रमन जौहरी देर शाम मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड से बाहर भागे और दिल्ली-बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर स्थित पुल से छलांग लगा दी.

रविवार पूर्वाह्न पुल के नीचे पड़े मिले रमन को पुलिस की टीम जिला अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि रमन को कुछ दिन पहले बुखार आया था. दवा लेने के बाद भी जब बुखार नहीं उतरा तो उन्होंने कोविड-19 जांच कराई. पिछली 25 अगस्त को आयी रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे मेडिकल कॉलेज ने थाने को जानकारी दी कि कोविड-19 के मरीज रमन अस्पताल की खिड़की का कांच तोड़कर भाग गए हैं. उसके बाद उनके परिवार के लोग उनकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें