1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. congress give brahmin face for chief minister in upcoming assembly elections kalki peethadheeshwar acharya pramod krishnam said rjh

कांग्रेस को अगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के लिए ब्राह्मण चेहरा उतारना चाहिए : कल्कि पीठाधीश्वर

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
acharya pramod krishnam
acharya pramod krishnam
Twitter

मेरठ : कल्कि पीठ के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इस बार होने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मुख्यमंत्री पद से ब्राह्मण चेहरा उतारना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार कांग्रेस यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी. पीठाधीश्वर बृहस्पतिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता यूसुफ कुरैशी के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.

वह हस्तिनापुर में भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण करने आए थे. मीडिया से उन्होंने कहा कि देश के हालात खराब हैं. सरकार की कथनी और करनी में फर्क साफ दिख रहा है. उन्होंने पूछा, किसानों के लिए बने कृषि कानून जब किसानों को ही पसंद नहीं हैं तो फिर सरकार उन्हें थोपने का प्रयास क्यों कर रही है? केंद्र सरकार को समझना चाहिए कि कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान पाकिस्तान या यूनान के नहीं, बल्कि हिंदुस्तान के हैं.

कल्कि पीठाधीश्वर ने कहा कि किसानों का सरकार से भरोसा उठ चुका है. इस वजह से देश की राजधानी और सीमाएं संकट से गुजर रही हैं. सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो कमेटी बनाई गई है, उस पर सवाल खड़े हो गए हैं. इसमें संशोधन जरूरी है. उन्होंने कहा कि जब सरकारी मशीनरी जाति और धर्म देखकर काम करेगी तो आम आदमी का भला होने वाला नहीं है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें