1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. cm yogi adityanath security lapse basti uttar pradesh police four officers suspends avi

UP News: सीएम योगी का होने वाला था कार्यक्रम, ऑडिटोरियम में रिवॉल्वर लेकर घुस गया युवक

बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने मीडिया से बताया कि सीएम के कार्यक्रम ऑडिटोरियम में रिवॉल्वर के साथ एक शख्स को वहां मौजूद सर्किल ऑफिसर ने देखा, जिसके बाद उसे तुरंत पकड़ा गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Facebook

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया है. सीएम के कार्यक्रम स्थल पर एक युवक रिवॉल्वर लेकर घुस गया, जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. हालांकि सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को धर दबोचा.

मिली जानकारी के मुताबिक बस्ती में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम प्रस्तावित है. कार्यक्रम से पहले रैली स्थल में एक युवक रिवॉल्वर लेकर घुस गया. हालांकि युवक को पुलिस ने फौरन पकड़ लिया. इधर, सुरक्षा में चूक को लेकर चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने मीडिया से बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ का एक कार्यक्रम प्रस्तावित था. इसी दौरान ऑडिटोरियम में रिवॉल्वर के साथ एक शख्स को वहां मौजूद सर्किल ऑफिसर ने देखा, जिसके बाद उसे तुरंत पकड़ा गया.

उन्होंने आगे बताया कि मामले में पुलिस की जांच जारी है. शुरूआती तौर पर हमने लापरवाही बरतने वाले चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. वहीं आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस सुरक्षा के साथ एनएसजी का कवर मिला हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ करीब 28 कमांडो हमेशा सुरक्षा में तैनात रहते हैं. इसके साथ ही यूपी पुलिस और पीएसी के जवान तैनात रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें