1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. cm yogi adityanath orders strict action in 5 people dead 16 hospitalised after drinking poisonous liquor in bulandshahr uttar pradesh rjh

UP : बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 16 अस्पताल में, योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bulandshahr news
Bulandshahr news
Twitter

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब से पीने से पांच लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 16 लोग अस्पताल में भरती हैं. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है और लोग शोक में हैं.

जानकारी के अनुसार जीतगड़ी गांव के रहने वाले इन लोगों ने एक साथ रात में गांव के ही एक दुकान से शराब खरीदी और उसे पीकर अपने-अपने घर चले गये. रात को सभी की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद इन्हें अस्पताल ले जाया गया.

बुलंदशहर के डीएम रवींद्र कुमार ने घटना के बाद जानकारी दी कि मरने वालों की संख्या पांच हो गयी है, पहले मरने वालों की संख्या चार बतायी गयी थी. डीएम ने बताया कि मरने वालों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने बाहर से शराब की बोतल लायी थी. शराब दुकानों पर छापेमारी जारी है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आदेश दिये हैं. जिले के एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस विभाग के तीन लोगों को निलंबित कर दिया है जिसमें स्टेशन इंचार्ज भी शामिल हैं. मामले की जांच चल रही है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें