1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. chandrashekhar azad ravana attacked on yogi adityanath government made these serious allegations against the chief minister through koo app aml

चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने बोला योगी सरकार पर हमला, Koo App के जरिए मुख्यमंत्री पर लगाये ये गंभीर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण
चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद 'रावण'  (Chandra Shekhar Azad) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Govt.) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) की तैयारियों के बीच भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को आड़े हाथों लिया है. Koo App के जरिए चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad on Koo) ने यूपी सरकार को घोटालेबाजों की सरकार कहा है. बताते चलें कि सिर्फ 15 दिनों के भीतर भीम आर्मी प्रमुख ने Koo App में एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स जोड़ लिए हैं.

चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने Koo App के जरिए योगी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने अपने नये कू में लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार घोटालेबाजों की सरकार है.  69 हजार प्राथमिक शिक्षक भर्ती में अभ्यर्थियों के आरक्षण के साथ हुए अन्याय मामले को उठाते हुए आजाद समाज पार्टी प्रमुख ने कहा है कि हम योगी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे.

Chandra Shekhar Azad ने मात्र 15 दिन में पार किया 1 लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा

जानकारों का कहना है कि चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने सिर्फ 15 दिनों के भीतर Koo App में 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं. Koo App से मिले आंकड़ों के मुताबिक चंद्रशेखर आजाद 'रावण' से रोजाना 6500 से ज्यादा नये फॉलोअर्स मिल रहे हैं. जबकि ट्विटर पर रोजाना उनसे मात्र 339 लोग ही जुड़ रहे हैं.

कई बड़े नेताओं के जल्द कू पर आने की उम्मीद

मामले से जुड़े जानकारों का कहना है कि बहुत जल्द कांग्रेस के कई मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता कू ऐप (Congress Leaders on Koo) पर अपने अकाउंट बना सकते हैं. कई वरिष्ठ नेताओं ने प्लेटफॉर्म से जुड़े फीचर्स को लेकर जानकारी मांगी है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election on Koo) को देखते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के नेता भी जल्द अपने अकाउंट कू ऐप पर बना सकते हैं.

ऐसे करें Koo App  डाउनलोड (How to Download Koo App)

सबसे पहले अपने मोबाइल के ऐप स्टोर पर जाएं. यहां Koo App सर्च करें. ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी के जरिए रजिस्टर करना होगा. एक बार प्रोसेस पूरा होने के बाद आप अपने पसंदीदा लोगों को Koo App पर फॉलो कर सकते हैं.

अपने स्थानीय भाषा में करें लोगों से बात

Koo App की सबसे खास विशेषता ये है कि इस माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को यूज करने के लिए आपको अंग्रेजी के ज्ञान की जरूरत नहीं है. आप यहां हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड या मराठी में लोगों से बात कर सकते हैं.

Posted By: Amlesh nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें