1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bulandsahar firing two people killed of rld leader haji yunus convoy abk

Bulandsahar Firing: बुलंदशहर में रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत, चार घायल

पांच की संख्या में आए शूटर्स ने उनके काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से हाजी यूनुस के दोस्त खालिद की मौत हो गई. एक अन्य के मारे जाने की खबर भी आई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बुलंदशहर में रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग
बुलंदशहर में रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग
सोशल मीडिया

Bulandsahar Firing: रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर रविवार को हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि, चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. हाजी यूनुस शनिवार को ही बसपा छोड़कर रालोद में आए हैं. बताया जाता है कि हाजी यूनुस के काफिले पर भइपुरा बंबे के पास हमला किया गया.

पांच की संख्या में आए शूटर्स ने उनके काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से हाजी यूनुस के दोस्त खालिद की मौत हो गई. एक अन्य के मारे जाने की खबर भी आई है. इस घटना में हाजी यूनुस के ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी समेत चार लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट हो गई है.

हाजी यूनुस रविवार को देहात कोतवाली क्षेत्र के भइपुरा गांव में अपने दोस्त हाशिम की बेटी के निकाह में शामिल हुए थे. दोपहर दो बजे के करीब वो काफिले के साथ लौट रहे थे. इसी दौरान भइपुरा बंबे के पास उनके काफिले पर पांच शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग से अफरा-तफरा का माहौल बन गया.

हाजी यूनुस पूर्व विधायक दिवंगत हाजी अलीम के भाई हैं. पिछले साल बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही की मृत्यु के बाद हुए उपचुनाव में हाजी यूनुस सदर विधान सभा सीट से चुनाव लड़े थे, जिसमें हार मिली थी. शनिवार को उन्होंने रालोद की सदस्यता ग्रहण की थी. इसके पहले हाजी यूनुस बहुजन समाज पार्टी में थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाजी यूनुस के काफिले पर करीब 50 राउंड फायरिंग हुई. इस दौरान हाजी यूनुस गाड़ी से उतरकर दीवार के पीछे छीप गए थे. हमले के बाद शूटर्स कार से भाग गए. घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसपी अस्पताल पहुंचे और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया. आशंका जताई जा रही है कि हाजी यूनुस पर दिल्ली के शूटर्स से हमला करवाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें