1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. budaun gangrape case the law and order situation in the village is normal the main accused will soon be charged ksl

Budaun Gangrape Case : गांव में कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य, मुख्य आरोपित को जल्द किया जायेगा चार्जशीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुमार प्रशांत, जिलाधिकारी, बदायूं
कुमार प्रशांत, जिलाधिकारी, बदायूं
ANI

Budaun Gangrape Case : बदायूं जिले में 50 वर्षीया आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ कथित गैंग रेप मामले में जिलाधिकारी ने कहा है कि गांव में कानून और व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव सहायता के साथ आरोपित को जल्द ही चार्जशीट किये जाने की बात कही.

बदायूं के जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस अपराध स्थल पर पहुंची है. गांव में कानून और व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता मिली है. मुख्य आरोपित को जल्द ही चार्जशीट किया जायेगा और मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया जायेगा.

इससे पहले गुरुवार की देर रात आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता से कथित गैंगरेप और हत्या मामले के मुख्य आरोपित महंत बाबा सत्यनारायण को उसके एक अनुयायी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपित के सिर पर 50 हजार का इनाम रखा गया था.

50 वर्षीया अधेड़ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए सदस्य चंद्रमुखी देवी को पीड़ित परिवार से मुलाकात के लिए भेजा. महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी देवी ने पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बदायूं की घटना को निंदनीय करार देते हुए अभियुक्तों के खिलाफ कठोरतम कानूनी कार्रवाई की बात कही है. साथ ही उन्होंने बरेली के एडीजी से घटना के संबंध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने तथा यूपी-एसटीएफ को विवेचना में सहयोग करने के लिए निर्देशित किया है. कहा है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें