1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bollywood actor kangana ranaut controversial statement on independence fir in kheri abk

कंगना रनौत के विवादित बोल पर खीरी में हंगामा, स्वतंत्रता सेनानी के गांव में 15 नवंबर को सामूहिक मुंडन

लखीमपुर खीरी में भी कंगना रनौत के बयान पर हंगामा मचा हुआ है. अब ऐलान किया गया है कि कंगना रनौत के बयान के विरोध में 15 नवंबर को मुंडन कराया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Kangana Ranaut Controversial Statement
Kangana Ranaut Controversial Statement
Social Media.

Kangana Ranaut Controversy: भारत की आजादी पर बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत के बयान को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है. इसी बीच लखीमपुर खीरी में भी कंगना रनौत के बयान पर हंगामा मचा हुआ है. ऐलान हुआ है कि कंगना रनौत के बयान के विरोध में 15 नवंबर को मुंडन कराया जाएगा.

विरोध-प्रदर्शन भारत की आजादी की लड़ाई में शामिल होने वाले स्वतंत्रता सेनानी और अंतिम शहीद राजनारायण मिश्रा के गांव में हो रहा है. थाने में तहरीर देकर कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने की मांग की गई है. पड़रिया तुला के रहने वाले दीपक पांडेय में थाने में तहरीर दी है. इसमें जिक्र है बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत ने भारत की आजादी को लेकर विवादित टिप्पणी की है. इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज करके कार्रवाई की जानी चाहिए.

कंगना के बयान पर देशभर में विरोध हो रहा है. अगर उत्तर प्रदेश की बात करें तो लखनऊ के साथ ही गोरखपुर, वाराणसी, कानपुर समेत दूसरे जिलों में प्रदर्शन हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसी बीच खीरी में भी कंगना रनौत पर देशद्रोह का मामला दर्ज करके कार्रवाई की मांग हुई है. इसको लेकर 15 नवंबर को सामूहिक मुंडन का ऐलान किया गया है.

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में विवादित बयान दिया था. कंगना रनौत ने कहा था कि भारत को 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी. भारत को असली आजादी साल 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई थी. बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत के विवादित बयान के बाद बवाल मच गया था. इसको लेकर देशभर में कंगना के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें