1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bjp president jp nadda and bjp ruled state cms along with deputy cms visited ayodhya abk

अयोध्या में VVIP अतिथियों ने रामलला के किए दर्शन, जेपी नड्डा बोले- करोड़ों भारतीयों की इच्छा हुई पूरी

श्रीरामलला के दर्शन के बाद अतिथियों ने राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण करा रही एलएनटी ग्रुप के इंजीनियरों से बात की. राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति से जुड़ा प्रजेंटेशन देखा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अयोध्या में VVIP अतिथियों ने रामलला के किए दर्शन
अयोध्या में VVIP अतिथियों ने रामलला के किए दर्शन
सोशल मीडिया

Ayodhya News: प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में बुधवार को बीजेपी शासित राज्यों के आठ सीएम, दो डिप्टी सीएम समेत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दर्शन के लिए पहुंचे. अयोध्या के पंचशील होटल में आराम करने के बाद सभी अतिथि रामलला के दर्शन के लिए आए. उनके साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा भी थे. अतिथियों के साथ मुंबई के महापौर भी रामनगरी अयोध्या भी पहुंचे थे.

वीवीआईपी का काफिला सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन के लिए पहुंचा. जहां दर्शन- पूजन के बाद सभी ने परिक्रमा की. वो राम की पैड़ी और सरयू स्थल भी गए. अतिथियों के आगमन को देखते हुए सरयू स्थल को दो क्विंटल फूलों से सजाया गया. अतिथियों ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच सरयू का दूध से अभिषेक किया. श्रीरामलला के दर्शन के बाद अतिथियों ने राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण करा रही एलएनटी ग्रुप के इंजीनियरों से बात की. राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति से जुड़ा प्रजेंटेशन देखा.

यह हमारी दिल की इच्छा है कि यहां पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. आज करोड़ों भारतीयों के सपनों को हकीकत में बदला जा रहा है. काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद सभी सीएम और डिप्टी सीएम की बैठक हुई. उसमें रामलला के दर्शन का फैसला लिया गया. हम राम मंदिर निर्माण का निरीक्षण भी करना चाहते थे. जब सभी काशी आए तो सभी ने रामलला के दर्शन की इच्छा जताई थी.
जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष

अयोध्या आने वालों में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पत्नी के साथ पहुंचे थे. उनके अलावा अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू, मणिपुर के सीएम एन. बिरेन सिंह, त्रिपुरा सीएम बिपलव कुमार, बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देव और तारकेश्व प्रसाद, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, गोवा के सीएम प्रमोद सांवत, हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्‌टर, गुजरात सीएम भूपेंद्र भाई पटेल, अरुणाचल के डिप्टी सीएम चोना मीन, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, राज्यसभा के सांसद विनय सहस्रबुद्धे समेत अन्य थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें