1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bjp mp sakshi maharaj suggested navjot singh siddhu to live in pakistan forever abk

साक्षी महाराज की सिद्धू को सलाह- अगर इमरान बड़े भाई हैं तो छोटे भाई का पाकिस्तान में रहना कर्तव्य

उन्नाव जिले के अपने ऑफिस में पत्रकारों से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कई बातें कही. इस दौरान वो कहने से नहीं चूके पीएम मोदी राष्ट्र सेवा को सर्वोपरि मानते हैं. इस कारण कृषि कानूनों को वापस लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
साक्षी महाराज, सांसद, बीजेपी
साक्षी महाराज, सांसद, बीजेपी
फाइल फोटो (पीटीआई)

Unnao News: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों की वापसी के फैसले पर बीजेपी नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं. बीजेपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि बिल तो बनते हैं, बिगड़ते हैं, वापस आएंगे, दोबारा बन जाएंगे, कोई देरी नहीं लगती है. उन्नाव जिले के अपने ऑफिस में पत्रकारों से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कई बातें कही. इस दौरान वो कहने से नहीं चूके पीएम मोदी राष्ट्र सेवा को सर्वोपरि मानते हैं. इस कारण कृषि कानूनों को वापस लिया है.

सिद्धू के बयानों से कांग्रेस पार्टी मुश्किल में आ जाती है. एक संत होने के नाते सिद्धू को सलाह देता हूं कि वो पाकिस्तान में ही जाकर रहें. वो इमरान खान को बड़ा भाई मानते हैं. इस लिहाज से नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान में उनका छोटा भाई बनकर बस जाना चाहिए.
साक्षी महाराज, सांसद, बीजेपी

पत्रकारों के कृषि कानूनों की वापसी से जुड़े सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिल को नहीं, राष्ट्र को चुना है. जिन्होंने आंदोलन के मंच से पाकिस्तान और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, उनको अच्छा सबक सिखाया है. साक्षी महाराज ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर भी खूब तंज कसे. उन्होंने कहा कि सिद्धू के बयानों से कांग्रेस पार्टी मुश्किल में आ जाती है. एक संत होने के नाते सिद्धू को सलाह देता हूं कि वो पाकिस्तान में ही जाकर रहें. वो इमरान खान को बड़ा भाई मानते हैं. इस लिहाज से नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान में ही जाकर बस जाना चाहिए.

साक्षी महाराज ने किसान नेता राकेश टिकैत पर भी खूब जुबानी हमले किए. उन्होंने कहा राकेश टिकैत क्या बयान देते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. देश के किसानों को पीएम नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है. मोदी जी जो कुछ करेंगे राष्ट्रहित ध्यान में रखकर करेंगे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से जुड़े सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि वो राजनीति के पप्पू को जवाब देना नहीं चाहते हैं. साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव की समाजवादी विजय यात्रा को खिसियाई बिल्ली खंभा नोचे करार दिया. उन्होंने दावा किया उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में योगी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार तय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें