1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bjp mla surendra singh challenge to akhilesh yadav contests from bairia assembly seat avi

BJP विधायक का अखिलेश यादव को चैलेंज, बलिया के इस सीट से चुनाव लड़ने पर सपा सुप्रीमो की होगी करारी हार

सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव को बैरिया सीट से लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि यदि वे पूर्व सीएम को एक लाख मतों से नहीं हरा पायेंगे तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
 BJP विधायक सुरेंद्र सिंह
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह
twitter

बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा दावा किया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर अखिलेश यादव उनकी सीट पर चुनाव लड़ते हैं, तो सपा सुप्रीमो की हार निश्चित है. बीजेपी विधायक ने कहा कि अखिलेश यादव को बैरिया से 1 लाख से अधिक वोटों से चुनाव हराऊंगा.

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव को बैरिया सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए दावा किया है कि यदि वह पूर्व मुख्यमंत्री को एक लाख मतों से पराजित नहीं कर पायेंगे तो चुनावी राजनीति से सन्यास ले लेंगे. बता दें कि अखिलेश यादव ने पिछले दिनों कहा था कि समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि वे विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे.

अखिलेश यादव बेईमान नेता- बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि अखिलेश यादव बेईमान नेता हैं और ये पीएम मोदी और सीएम योगी के सामने टिक नहीं पाएंगे. सिंह ने आगे कहा कि मोदी ने संसार को अपना परिवार माना है, जबकि अखिलेश यादव के लिए उनका परिवार ही संसार है. परिवार को ही संसार मानने वाला बेईमान होता है.

बताते चलें कि यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों ने गोटियां बिछानी शुरू कर दी है. वहीं अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि वे विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. सपा सुप्रीमो वर्तमान में आजमगढ़ सीट से सांसद हैं. वहीं बीजेपी की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम के चुनाव लड़ने की चर्चा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें