1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bjp mla surendra singh attack bsp chief mayawati before up election 2022 avi

'वैभव की दुनिया में नाचती हैं मायावती', BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, बसपा ने दी आंदोलन की चेतावनी

बलिया में एक समारोह को सम्बोधित करते हुए भाजपा विधायक ने यह टिप्पणी की है जिसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए बलिया नगर कोतवाली में तहरीर दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 BJP विधायक सुरेंद्र सिंह
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह
twitter

यूपी की राजनीति में अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बलिया जिले की बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह के बयान के बाद सियासी गलियारों में हंगामा शुरू हो गया है.

बलिया में एक समारोह को सम्बोधित करते हुए भाजपा विधायक ने यह टिप्पणी की है जिसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए बलिया नगर कोतवाली में तहरीर दी है. बसपा कार्यकर्ताओं ने यह चेतावनी भी दी है कि यदि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर कार्रवाई नहीं की गयी तो बसपा आंदोलन करेगी.

इस बीच, भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बाद मीडिया को दूरभाष पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि हमने मायावती के खिलाफ कोई असंसदीय या अमर्यादित टिप्पणी नहीं की है. हमने यही बोला है कि दलित हितों की बात करने वाली मायावती वैभव की दुनिया में नाचती हैं. उनका दलितों से कोई लेना-देना नहीं है.'

बलिया की बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादास्पद बयानों की वजह से लगातार चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने हाल ही में मोदी- योगी की तुलना भगवन श्रीराम एवं हनुमान से की थी. इतना ही बंगाल चुनाव के समय सुरेंद्र सिंह टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को लंकिनी बता दिया था. उनके इस बयान पर भी काफी हंगामा हुआ था.

बता दें कि 2017 के चुनाव से पहले बीजेपी के नेता दयाशंकर सिंह ने विवादित बयान दिया था, जिसके बाद सियासी हंगामा शुरू हो गया था. हालांकि पार्टी ने दयाशंकर सिंह को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाल दिया था.

इनपुट : उत्पल पाठक

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें