1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. barabanki news one people died and many injured as two groups attacked each other abk

Barabanki News: डांस करने के चक्कर में दो गुटों में विवाद, जमकर चली लाठियां, एक की मौत और कई घायल

बाराबंकी में डांस के चक्कर में दो गुटों में भिड़ंत हो गई. पुलिस ने बल प्रयोग करके लोगों को तितर-बितर किया. युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Barabanki News: डांस करने के चक्कर में दो गुटों में विवाद
Barabanki News: डांस करने के चक्कर में दो गुटों में विवाद
सोशल मीडिया (फाइल फोटो)

Barabanki Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में ग्राम प्रधान की बेटी के विवाह समारोह में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर डांस करने के चक्कर में बारातियों और घरातियों के बीच जमकर मारपीट हुई. यहां तक कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले, जिसमें एक बराती की मौके पर मौत हो गई. दोनों ओर के कई लोग घायल हुए. पुलिस ने बल प्रयोग करके लोगों को तितर-बितर किया. युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

घटना राम सनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है. यहां ग्राम प्रधान सीमा देवी की बेटी रेनू का शनिवार को विवाह था. सफदरगंज थाना के सदेवा मजरे तुरकानी निवासी परशुराम के बेटे धर्मराज की बारात आई थी. बारात का स्वागत हुआ. बारातियों के मनोरंजन के लिए जनवासे में आर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था. स्टेज पर पहले बाराती डांस कर रहे थे. कुछ देर बाद घरातियों ने इसका विरोध किया और उन्हें स्टेज से उतार दिया. फिर वो खुद चढ़कर डांस करने लगे तो बाराती भड़क गए.

नाराज बाराती पक्ष के सफदरगंज क्षेत्र निवासी सुनील चौहान (35) कन्या पक्ष के लोगों से शिकायत करने जा रहे थे. घरातियों ने उसे रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इस दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ के कई लोग घायल हुए.

घटना की सूचना मिलने पर पीआरबी के अलावा प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी और रघुवीर सिंह मौके पर पहुंचे. बवाल बढ़ता देख पुलिस ने लाठियां चलाकर भीड़ को तितर-बितर किया. प्रभारी निरीक्षक अजय त्रिपाठी ने बताया कि बारात में मारपीट में एक युवक की मौत हो गई, जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद नारायणपुर के उत्तम सिंह को नामजद करते हुए केस दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें