1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. azamgarh news sp slapped the complainant said young man was lying in front of my car after video went viral acy

Azamgarh News: एसपी ने फरियादी को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर बोले- मेरी गाड़ी के सामने लेट गया था युवक

आजमगढ़ के एसपी के द्वारा फरियादी को थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वहीं, एसपी का कहना है कि उनकी गाड़ी के सामने युवक लेट गया था

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Azamgarh News: SP ने फरियादी को जड़े थप्पड़
Azamgarh News: SP ने फरियादी को जड़े थप्पड़
प्रभात खबर

Azamgarh News: आजमगढ़ में बुधवार को एसपी के द्वारा फरियादी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. यहां दुष्कर्म पीड़ित मृतक बच्ची के परिवार ने एसपी सुधीर सिंह की गाड़ी रोकी तो वे अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाये और परिवार के एक युवक को थप्पड़ जड़ दिये. इतना ही नहीं, एसपी ने उसे हिरासत में भी ले लिया. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पूरा मामला थाना रौनापार क्षेत्र का है.

एसपी का थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने सफाई देने में भी देरी नहीं की. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार जनसुनवाई के दौरान मिले थे. उनके प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई का आदेश भी दिया गया था. इसके बावजूद युवक उनकेगाड़ी के सामने लेट गया था. उन्होंने कहा कि युवक के साथ में आए लोगों ने पत्थर भी चलाया है. फिलहाल युवक को छोड़ा जा रहा है. इस मामले को लोग राजनीतिक बना रहे हैं. घटना के सम्बन्ध में आजमगढ़ पुलिस की तरफ से ट्विटर अकाउंट पर एसपी का बयान भी ट्वीट किया गया है.

क्या है मामला

मृतक बच्ची की मां ने बताया कि उसकी 8 साल की बेटी 8 अक्टूबर यानी शुक्रवार को दुकान पर सामान लेने जा रही थी. इसी दौरान दीपक पासवान नाम के शख्स ने उसके साथ छेड़खानी की, जिसका बच्ची ने विरोध किया. इसके बाद, उसने रात में बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची अगले दिन सुबह गांव के बाहर बेहोशी की हालत में मिली.

आनन-फानन में बच्ची को चक्रपाणपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की शिकायत रौनापार थाने में की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इस पर पीड़ित परिवार एसपी ऑफिस पहुंच गया. यहां पर परिवार का एक सदस्य एसपी की गाड़ी के सामने लेट गया. बस, यही बात एसपी साहब को नागवार गुजरी और उन्होंने गाड़ी से उतरकर युवक को थप्पड़ों से मारना शुरू कर दिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे सड़क पर उतरेंगे.

Posted By : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें