1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. ayodhya bomb blast threat security tightened in the city police tracing caller abk

Ayodhya News: अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर पुलिस और एजेंसियां, राम नगरी की सुरक्षा बढ़ी

डायल-112 पर किसी ने कॉल करके अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी दी. इसके बाद अयोध्या से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया. धमकी को देखते हुए राम नगरी की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी
अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी
सोशल मीडिया

Ayodhya News: अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. उत्तर प्रदेश के डीजीपी मुकुल गोयल ने पुलिस से लेकर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है. किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के निर्देश दिए गए हैं. बताया जाता है कि डायल-112 पर किसी ने कॉल करके अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी दी. इसके बाद अयोध्या से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया. धमकी को देखते हुए राम नगरी की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दिया गया है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि बस धमाके की धमकी के मद्देनजर शहर के होटल्स, धर्मशालाओं में चेकिंग की जा रही है. गाड़ियों की जांच करने के निर्देश भी दिए गए हैं. शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. प्रवेश द्वार, होटल, धर्मशालाओं से लेकर रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

लोगों से कहा गया है कि कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु के दिखने पर तुरंत पुलिस को खबर दें. सूत्रों के मुताबिक डायल-112 को गुजरात के अहमदाबाद के युवक ने कॉल करके अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी दी. पुलिस कॉलर का पता लगाने में जुटी है. पुलिस कॉल करने वाले का सुराग पता कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें