1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. arvind kejriwal announced free services ayodhya lord ram temple visit avi

यूपी में सरकार बनने पर अयोध्या में लोगों को कराएंगे फ्री दर्शन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूपी में अगर हमारी सरकार आएगी, तो हम लोगों को मुफ्त में दर्शन कराने की व्यवस्था करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सीएम अरविंद केजरीवाल ने अयोध्या में दर्शन पूजन किया
सीएम अरविंद केजरीवाल ने अयोध्या में दर्शन पूजन किया
Twitter

अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूपी में हमारी सरकार बनने पर लोगों को मुफ्त में राम मंदिर दर्शन कराने की व्यवस्था करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में तीर्थ योजना में अब अयोध्या को भी जोड़ेंगे.

हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की सीएम तीर्थ यात्रा योजना में स्पेशल कैबिनेट की बैठक में हम अयोध्या को भी जोड़ेंगे और अब दिल्ली के लोग अयोध्या में राम जन्मभूमि आकर यहां के दर्शन भी कर पाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि यूपी में अगर हमारी सरकार आएगी, तो हम लोगों को मुफ्त में दर्शन कराने की व्यवस्था करेंगे.

इससे पहले सरयू में आरती के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि प्रभु श्रीराम से प्रार्थना कर रहे हैं कि भारतवर्ष जल्द दुनिया का नंबर एक देश बने. हम 130 करोड़ भारतवासी एकसाथ मिल कर इसको संभव कर सकते हैं. सीएम ने कहा कि कोरोना नाम की महामारी से पीड़ित है, पिछले कुछ दिनों से कुछ नियंत्रण है. प्रार्थना करेंगे कि इससे जल्द मुक्ति मिले.

उन्होंने आगे कहा कि मैं उम्र में छोटा हूं, अनुभव में भी छोटा हूं. लेकिन, जो मेरा दिल्ली चलाने का पांच साल का अनुभव है. उसमें मुझे लगता है कि हम सभी मिलकर परिवार की तरह काम करें, अपने बीच की दीवारों को गिरा दें, तो इस देश को सबसे बड़ी शक्ति बनाने से कोई भी नहीं रोक सकता है.

यूपी में चुनाव लड़ेगी आप- आम आदमी पार्टी इस बार उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. पार्टी ने पिछले दिनों बताया कि वे यूपी में 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और किसी से गठबंधन नहीं करेगी. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में साल 2022 के शुरुआती महीनों में चुनाव प्रस्तावित है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें