1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. aparna yadav the younger daughter in law of mulayam singh yadav donated rs 11 lakh for the construction of ram temple ksl

राम मंदिर निर्माण को लेकर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने 11 लाख रुपये दान किये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये दान करतीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव
राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये दान करतीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव
ANI

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 11 लाख रुपये दान किये हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा है कि ''मैंने इसे स्वेच्छा से किया है. मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं निभा सकती. अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है.''

मालूम हो कि मुलायम सिंह यादव के मुख्यमंत्री रहने के दौरान ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कार सेवा के लिए जा रहे कार सेवकों पर पुलिस और सुरक्षा बलों ने फायरिंग की थी.

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह का कार्य विश्व हिंदू परिषद पूरे जोर-शोर से कर रहा है. करीब डेढ़ लाख टोलियां पूरे देश भर में धन संग्रह कर रही हैं. राम मंदिर निर्माण के लिए करीब 1600 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाये जाने का अनुमान है.

हाल ही में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1000 करोड़ रुपये से अधिक धन संग्रह की बात स्वीकार की थी. उन्होंने कहा था कि एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा मंदिर निर्माण के बैंक खातों में आ चुके हैं.

मंदिर निर्माण को लेकर हर कोई सहयोग कर रहा है. बीते दिनों ही ड्रेस डिजाइनर मनीष त्रिपाठी ने रामलला के लिए पूरे सप्ताह के लिए खादी और सिल्क मिश्रित पोशाक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें