1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav said on uncle shivpal yadav in mainpuri amy

चाचा शिवपाल यादव पर मैनपुरी में क्या बोल गये अखिलेश यादव, समान नागरिक संहिता पर पार्टी का रुख किया साफ

अखिलेश यादव की चाचा शिवपाल यादव से तल्खी बढ़ती जा रही है. मैनपुरी में एक निजी कार्यक्रम में गये अखिलेश यादव ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरी चाचा से कोई नाराजगी नहीं है. बीजेपी बताये वह इतनी खुश क्यों है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
akhilesh yadav
akhilesh yadav
facebook

Lucknow: चाचा शिवपाल यादव के लगातार हमलों के बाद आखिरकार अखिलेश यादव ने भी अपनी जुबान खोल दी है. बुधवार को मैनपुरी में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा शिवपाल यादव को लेने में बीजेपी देर क्यों कर रही है? वहीं आजम खान के सवाल पर कहा कि पार्टी उनके साथ है. उन्होंने समान नागरिक संहिता पर भी अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट किया.

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि अगर हमारे चाचा को भाजपा लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है? भाजपा के लोग किस बात की देरी कर रहे हैं. मुझे चाचा जी से कोई नाराज़गी नहीं है, लेकिन क्या भाजपा बता सकती है कि वे इतने खुश क्यों हैं.

बीजेपी से जनता पूछे क्यों नहीं मिल रही बिजली

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में बिजली की बदहाल व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने एटा और मैनपुर में बीच जो कारखाना शुरू किया वह बन जाते तो बिजली की समस्या का समाधान हो जाता और जनता को सस्ती बिजली मिलती. बीजेपी के लोगों से जनता को पूछना चाहिये की वो कारखाने कब शुरू होंगे.

काफी दिनों के बाद मीडिया के सामने आये अखिलेश यादव ने मैनपुरी में बसपा को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीएसपी ने बीजेपी को जीतने में मदद की. अब भाजपा के लोग बसपा प्रमुख मायावती को राष्ट्रपति बनाएंगे या नहीं. उन्होंने समान नागरिक संहिता का विरोध करने की बात भी कही

कानून व्यवस्था पर बीजेपी को घेरा

सपा अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी घेरा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. प्रयागराज में डबल मर्डर हो गया है. इससे पहले पूरे-पूरे परिवार खत्म कर दिये गये. बांदा में बीजेपी नेता ने फांसी लगा ली. उन्होंने कहा कि सरकार जाति-धर्म देखकर बुलडोजर चला रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें