1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav questioned yogi adityanath development model in muzaffarnagar kashyap mahasammelan abk

UP Chunav 2022: मुजफ्फरनगर से अखिलेश यादव का ऐलान- ‘किसानों में इंकलाब होगा, 22 में बदलाव होगा’

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा योगी जी विकास के नाम पर रंग बदल रहे हैं. समाजवादी पार्टी ने 100 नंबर की सेवा शुरू की. योगी जी ने उसे डायल 112 में बदल दिया. समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए विकास कार्यों को बीजेपी अपना बता रही है. लेकिन, यूपी की जनता को सच पता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Chunav 2022: Akhilesh Yadav
UP Chunav 2022: Akhilesh Yadav
सोशल मीडिया

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कश्यप महासम्मेलन में शामिल होते हुए अखिलेश यादव ने एक बार फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर नाम बदलने की राजनीति का आरोप मढ़ा. सपा सुप्रीमो ने तंज कसा योगी जी विकास के नाम पर रंग बदल रहे हैं. समाजवादी पार्टी ने 100 नंबर की सेवा शुरू की. योगी जी ने उसे डायल 112 में बदल दिया. समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए विकास कार्यों को बीजेपी अपना बता रही है. लेकिन, यूपी की जनता को सच पता है. आने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सत्ता में बदलाव होकर रहेगा.

दरअसल, गुरुवार को मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी के कश्यप महासम्मेलन का आयोजन किया गया. इस इलाके में सियासी जमीन को मजबूत करने पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी की योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार पर खूब हमले किए. मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में आयोजित महासम्मेलन में अखिलेश यादव ने मंच से सुहेलदेव भारतीय जनता पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर का आभार जताया.

अखिलेश यादव ने जिक्र किया कि महासम्मेलन में बड़ी संख्या में लोगों ने आकर बीजेपी सरकार को बता दिया है कि किसानों और गरीबों ने बदलाव की तैयारी कर ली है. आगामी यूपी चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा. अखिलेश यादव ने किसानों का इंकलाब होगा, 22 में बदलाव होगा का नारा भी लगाया. समाजवादी पार्टी के साथ आकर ओमप्रकाश राजभर ने हमें मजबूती दी है. कश्यप समाज ने जो आठ सूत्रीय मांगपत्र दिया है, अगर सपा की सरकार बनी तो उनकी हर मांग को पूरा कर दिया जाएगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर चलती है. बीजेपी का सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा सिर्फ नारा भर है. उन्होंने कहा कि भाजपा की अगली सरकार बनी तो आम जनता का चैन छीन लिया जाएगा. किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई. लेकिन, महंगाई जरूर बढ़ गई.

उन्होंने कृषि कानूनों पर कहा कि इससे किसानों की खेतों पर पूंजीपतियों का कब्जा हो जाएगा. सीएम योगी उनको लैपटॉप बांट रहे हैं, जिन्हें चलाना नहीं आता. बीजेपी सरकार में 70 लाख नौकरियां नहीं मिली है. सपा सुप्रीमो ने कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हत्या मामले को भी महासम्मेलन में उठाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें