1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav or sanjay singh mp meet lucknow alliance with aap and sp up chunav 2022 avi

यूपी में AAP भी होगी 'साइकिल' पर सवार? अखिलेश यादव से मिले संजय सिंह तो अटकलें हुई तेज

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा कि यहां भ्रष्टाचार का बोलबाला है. अपराध पर सरकार की ओर से कोई नियंत्रण नहीं है. बीजेपी के कुशासन वाली सरकार को उखाड़ फेंकने की रणनीति पर चर्चा हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
यूपी में AAP भी होगी 'साइकिल' पर सवार?
यूपी में AAP भी होगी 'साइकिल' पर सवार?
Twitter

उत्तर प्रदेश में बुधवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बीच लखनऊ में मुलाकात हुई है. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात करीब एक घंटे तक हुई है. मुलाकात के बाद बाहर निकले संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी को उखाड़ फेंकने की रणनीति पर चर्चा हुई है.

लखनऊ स्थित जैनेश्वर मिश्र ट्रस्ट की दफ्तर में अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद संजय सिंह ने कहा कि यहां भ्रष्टाचार का बोलबाला है. अपराध पर सरकार की ओर से कोई नियंत्रण नहीं है. बीजेपी के कुशासन वाली सरकार को उखाड़ फेंकने की रणनीति पर चर्चा हुई है. अखिलेश यादव और संजय सिंह के बीच मुलाकात पर गठबंधन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

छोटे दलों से गठबंधन करने में जुटे अखिलेश यादव- यूपी में छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करने में अखिलेश यादव जुट गए हैं. अखिलेश यादव संजय सिंह से मुलाकात के बाद अपना दल (कृष्णा गुट) के अध्यक्ष कृष्णा पटेल से मिल रहे हैं. इससे पहले अखिलेश यादव रालोद के जयंत चौधरी के साथ भी मुलाकात कर चुके हैं.

गठबंधन में लड़ेगी आप- वहीं संजय सिंह और अखिलेश यादव के मुलाकात पर सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी अभी तक कई राज्यों में चुनाव लड़ चुकी है. लेकिन अब तक किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं की है. बताया जा रहा है कि अगर आप का सपा के साथ गठबंधन हुआ तो, यह पार्टी की ओर से पहला प्रयोग होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया था कि सभी 403 सीटों पर कैंडिडेट उतारा जाएगा. लेकिन अब सपा सुप्रीमो से यूपी आप प्रभारी के मुलाकात के बाद गठबंधन की कयासों को बंद मिल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें