1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav gave sample for corona test targeted yogi adityanath government aml

UP News: अखिलेश यादव ने कोरोना जांच के लिए दिया सैंपल, फोटो ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल देते समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव.
कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल देते समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव.
PTI

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को कोरोना की जांच के लिए सैंपल दिया है. वह कई दिनों से हल्का बुखार महसूस कर रहे थे. गत दिवस हरिद्वार कुंभ गये अखिलेश का अखाड़ा परिषद के कोरोना संक्रमित अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि ने फूल-माला व शॉल से स्वागत किया था. प्रशासन ने श्रीमहंत के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अखिलेश को दी थी. उन्हें जांच करा लेने की भी सलाह दी गयी थी.

अखिलेश यादव ने स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लिये जाने की तस्वीर ट्विटर पर डाली और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा? टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाजारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं?

बता दें कि अखिलेश यादव पिछले साल से योगी सरकार पर कोविड-19 का ठीक से प्रबंधन न करने का आरोप लगा रहे हैं. प्रदेश में अब हर रोज 10 हजार से ऊपर कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं. इस दौरान लोगों को अस्पतालों में बेड सहित अन्य सभी स्वास्थ्य सुविधाएं न मिलने की खबरें भी सामने आ रही हैं.

यूपी में 72 मौतें, 13,685 नये संक्रमित

उत्तर प्रदेश में सोमवार को नये मरीजों की संख्या में कुछ कमी तो आई, लेकिन संक्रमण से रिकॉर्ड 72 लोगों की मौत हो गई. कोरोना की दूसरी लहर में यह एक दिन में अधिकतम मौत है. इसी के साथ प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या सात लाख के पार हो गई. हालांकि एक्टिव मरीजों की संख्या 81,576 है. अब तक 6,14,819 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. 9224 लोगों की मौत हुई है. अखिलेश यादव ने कोरोना जांच के लिए दिया सैंपल देने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें