1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav big announcement in lucknow rally caste census conducted when government comes to up avi

यूपी में सरकार आने पर कराएंगे जातीय जनगणना, लखनऊ की रैली में अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बाबा आज तक भी बड़ा काम नहीं कर पाएं. बाबा ने सिर्फ नाम बदलने का काम यूपी में किया. लेकिन इस बार जनता उनकी सरकार बदल देगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
Prabhat Khabar

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ की एक रैली में बड़ा ऐलान किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की सरकार बनने पर यूपी में जातीय जनगणना का काम कराया जाएगा. उन्होंने इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला.

जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के मंच से रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में हमने सभी को जोड़ने का काम किया है. हमारे गमले में सभी रंग के फूल हैं. लेकिन बाबा एकरंगी है. सपा सुप्रीमो ने कहा कि जब सबरंग के फूल होते हैं, तो गुलदस्ता बढ़िया बनता है, लेकिन एकरंगी फूल में ऐसा नहीं होता है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि बाबा आज तक भी बड़ा काम नहीं कर पाएं. बाबा ने सिर्फ नाम बदलने का काम यूपी में किया. लेकिन इस बार जनता उनकी सरकार बदल देगी. पूर्व सीएम ने चौहान समाज के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि बीजेपी को ऐसी हार दीजिए कि कभी भूल न पाए.

योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ये लोग जातीय जनगणना नहीं करवाना चाहते हैं, आखिर गिनती करने में इन्हें क्या दिक्कत है? मैं आप सभी से वादा करता हूं कि सरकार आने पर हम जातीय जनगणना कराएंगे और चौहानों का खोया हुआ सम्मान वापस करेंगे

वहीं इस मौके पर जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने कहा कि बीजेपी ने हमारे साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा हमसे वादा करके गई, लेकिन आज तक उसे पूर्ण नहीं कर सकी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें