1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh yadav and priyanka gandhi attack pm modi repealed 3 farm laws ahead up election 2022 avi

'दिखावटी माफी मांग रहे हैं पीएम मोदी, चुनाव के बाद फिर लाएंगे बिल', प्रधानमंत्री पर अखिलेश यादव का हमला

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जो लोग माफी मांग रहे हैं, उन्हें राजनीति छोड़ कर माफी मांगनी चाहिए. केंद्र सरकार ने तीनों कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
प्रभात खबर

देशभर में तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने के बाद यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई है. इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि आने जनता इन्हें माफ नहीं करेगी. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार का कोई ठिकाना नहीं है, चुनाव के बाद फिर ला सकती है.

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जो लोग माफी मांग रहे हैं, उन्हें राजनीति छोड़ कर माफी मांगनी चाहिए. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार चुनाव से डर गई है, इसलिए कानून वापस लिया. इधर, प्रियंका गांधी ने भी प्रेस वार्ता कर केंद्र पर निशाना साधा.

प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी सरकार हत्यारों को संरक्षण दे रही है. पीएम मोदी अपने मंच पर अजय मिश्र टेनी को रखते हैं. इनका माफी चुनाव तक ही है. प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि सरकार वोट के खातिर कानून वापस ली है.

वहीं सपा कार्यालय में एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें लिखा गया है कि साफ नहीं है इनका दिल, चुनाव बाद फिर लाएंगे बिल. अखिलेश यादव ने कहा कि इनकी नियत साफ नहीं है. सपा सुप्रीमो ने कहा कि बुंदेलखंड में किसान आत्महत्या कर रहे हैं. सरकार को जवाब देना होगा.

गौरतलब है कि आए देश के नाम अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया. पीएम ने इस दौरान देश ने माफी मांगते हुए कहा कि मैं जो भी कर रहा हूं, आप लोगों के लिए ही कर रहा हूं. कृषि कानून लागू होने के बाद लगातार देश-भर में किसान आंदोलन कर रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें