1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. akhilesh said register those who want 300 units free electricity up nrj

UP Election 2022: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव बोले- 300 यूनिट मुफ्त बिजली चाहने वालों से सपा भरवाएगी फॉर्म

उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि विधानसभा के इतिहास में सबसे ज्यादा आपराधिक छवि के नेताओं को टिकट देने का काम भाजपा ने किया है. इस बीच उनके साथ अब्दुल्ला आजम भी मौजूद नजर आए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कर रहे हैं प्रेस कांफ्रेंस.
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कर रहे हैं प्रेस कांफ्रेंस.
Social Media

Akhilesh Yadav Press Conference: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए नया ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि बुधवार से सपा कार्यकर्ता प्रदेश भर में एक फॉर्म भरवाएगी. इसमें 300 यूनिट फ्री बिजली की चाह रखने वाले लोग अपना नाम दर्ज करा सकते हैं.

उन्होंने सबसे मीडिया के माध्यम से अपील की है कि इस अभियान से जुड़कर लोग अपना वही नाम दर्ज कराएं जिस नाम से उनके घर में बिजली कनेक्शन लगा हुआ है. साथ ही, उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि विधानसभा के इतिहास में सबसे ज्यादा आपराधिक छवि के नेताओं को टिकट देने का काम भाजपा ने किया है. इस बीच उनके साथ अब्दुल्ला आजम भी मौजूद नजर आए. अब्दुल्ला आजम सपा ने आजम खां के बेटे हैं. वह भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. अबदुल्ला आजम को लेकर पूछे एग एक सवाल के जवाब में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर के डीएम ने बहुत फर्जी केस किए हैं. जय भारत पार्टी ने सपा को समर्थन दे दिया है. सपा के लोगों पर सबसे ज्यादा फर्जी मुकदमे भाजपा सरकार में दर्ज कराए गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें