1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. ajay kumar lallu who is going to join the cow protection yatra is in police custody the leader said police is not telling the state presidents location ksl

'गाय बचाओ यात्रा' में शामिल होने जा रहे अजय कुमार लल्लू पुलिस हिरासत में, नेत्री बोलीं- पुलिस नहीं बता रही प्रदेश अध्यक्ष का लोकेशन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हिरासत में ले जाती पुलिस
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हिरासत में ले जाती पुलिस
सोशल मीडिया

लखनऊ : देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच उत्तर प्रदेश में कांग्रेस 'गाय बचाओ यात्रा' निकाल रही है. 'गाय बचाओ यात्रा' में शामिल होने के लिए ललितपुर जा रहे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नेत्री रफत फातिमा ने ट्वीट कर कहा है कि अजय कुमार लल्लू को लेकर पुलिस को अब तक लखनऊ आ जाना चाहिए था. लेकिन, पुलिस उनका कोई लोकेशन नहीं बता रही है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी 'गाय बचाओ यात्रा' निकाल रही है. इस यात्रा में शामिल होने के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ललितपुर जा रहे थे. पुलिस ने उन्हें रोक दिया.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पुलिस से शांतिपूर्ण पद यात्रा में बाधा नहीं बनने की अपील की. इसके बाद कांग्रेसियों की पुलिस के साथ नोकझोंक शुरू हो गयी. पुलिस ने अजय कुमार लल्लू को हिरासत में ले लिया.

मालूम हो कि कांग्रेस की देलवारा गांव से शुरू हुई 'गाय बचाओ पदयात्रा' बुंदेलखंड में सात दिनों तक चलेगी. यूपी में गायों की दुर्दशा को लेकर कांग्रेस ने मोर्चा खोल रखा है. उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी भी मुख्यमंत्री को पत्र लिख चुकी हैं.

इसी बीच, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की रफत फातिमा ने कहा है कि हिरासत में लिये जाने के बाद पुलिस अजय कुमार लल्लू को झांसी से लखनऊ ला रही थी. लेकिन, अभी तक लखनऊ नहीं पहुंचे हैं. पुलिस उनका लोकेशन भी नहीं बता रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें