23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने की महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी, हंगामा

संत कबीर नगर (उप्र) : भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल एक महिला के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी कर एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. विधायक से मुलाकात करने वाली एक महिला ने जब मकान की मांग की तो अग्रवाल का जवाब था वर्ष 2022 तक सबको एक एक करके मकान मिलेगा. अग्रवाल […]

संत कबीर नगर (उप्र) : भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल एक महिला के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी कर एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. विधायक से मुलाकात करने वाली एक महिला ने जब मकान की मांग की तो अग्रवाल का जवाब था वर्ष 2022 तक सबको एक एक करके मकान मिलेगा.

अग्रवाल ने महिला से पूछा कि उसके कितने बच्चे हैं. जवाब मिला दो बच्चे हैं. विधायक ने कहा कि क्या दोनों बच्चे एक साथ पैदा हो गये तो महिला ने कहा कि नहीं एक एक कर पैदा हुए. इस पर विधायक ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.

VIDEO: जब भाजपा विधायक ने सरेआम लगायी महिला आईपीएस को फटकार, जानिये फिर क्या हुआ आगे…

प्रतिक्रिया पूछने पर विधायक ने कहा कि उन्होंने किसी गलत इरादे से नहीं बल्कि मजाक में वह बात कही थी. उल्लेखनीय है कि हाल ही में गोरखपुर में एक महिला आईपीएस अधिकारी के साथ कथित कहासुनी का वीडियो वायरल होने के बाद अग्रवाल सुर्खियों में आये थे.

VIDEO: MLA की डांट के बाद IPS चारू का FB पोस्ट- मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी मत समझना..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें