28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : आजम खान की तसवीर देखकर भड़के योगी के मंत्री मोहसिन रजा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ ने सरकार की जिम्मेवारी संभाली है तब से पूरा कैबिनेट एक्शन में दिख रहा है. प्रशासन भी चुस्त-दुरुस्त नजर आ रही है. योगी के एक्शन में आने के बाद अब उनके मंत्री भी एक्शन में दिख रहे हैं. आज योगी के दो-दो मंत्रियों ने अपने ऑफिस […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ ने सरकार की जिम्मेवारी संभाली है तब से पूरा कैबिनेट एक्शन में दिख रहा है. प्रशासन भी चुस्त-दुरुस्त नजर आ रही है. योगी के एक्शन में आने के बाद अब उनके मंत्री भी एक्शन में दिख रहे हैं.

आज योगी के दो-दो मंत्रियों ने अपने ऑफिस का जायजा लिया इस दौरान उन्‍होंने गंदगी पर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगायी. एक ओर मंत्री उपेंद्र तिवारी गंदगी देखकर जहां अपने हाथ में झाडू उठा लिया, वहीं अल्पसंख्‍यक मंत्री मोहसिन खान अपने दफ्तर में पूर्व मंत्री आजम खान और सपा संरक्षक मुलायम सिंह की तसवीर देखकर भड़क गये और अपने अधिकारियों की अच्छी क्लास ले ली.

उन्‍होंने ऑफिस का जायजा लेने के दौरान कहा, यहां ये तसवीर क्‍या कर रही है. आप जानते नहीं हैं अभी सरकार किसकी है. जब सरकार बदल गयी है तो फिर यहां इनकी तसवीर का क्‍या मतलब है. इसे फौरन हटाया जाए और यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तसवीर लगायी जाए. इसके अलावा उन्होंने दफ्तर में साफ-सफाई का भी जायजा लिया.
ज्ञात हो क्रिकेटर से राजनीति में आये मोहसिन रजा योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में एक मात्र मुसलीम चेहरा हैं. रजा उत्तर प्रदेश की रणजी क्रिकेट टीम से खेल भी चुके हैं. फिलहाल रजा किसी भी सदन के सदस्य नहीं हैं उन्हें फौरन किसी सदन (विधानसभा या विधान परिषद ) की सदस्यता लेनी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें