38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी को खतरा, पूर्वांचल रैली पर आतंकी साया!

मऊ : पूर्वांचल में प्रधानमंत्री मोदी की रैली इसी हफ्ते से शुरू होनी है. उनकी चुनावी रैली को लेकर सुरक्षा एंजेसियां काफी सतर्क हैं. 27 फरवरी यानि आज मऊ आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. मऊ में प्रधानमंत्री की यह पहली चुनावी जनसभा है और उनका जिले में […]

मऊ : पूर्वांचल में प्रधानमंत्री मोदी की रैली इसी हफ्ते से शुरू होनी है. उनकी चुनावी रैली को लेकर सुरक्षा एंजेसियां काफी सतर्क हैं. 27 फरवरी यानि आज मऊ आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं.

मऊ में प्रधानमंत्री की यह पहली चुनावी जनसभा है और उनका जिले में पहला कार्यक्रम भी है. उनकी सुरक्षा को लेकर कई दिन पहले से ही एसपीजी कमांडो ने कार्यक्रम स्थल व हेलीपैड को अपनी सुरक्षा में ले लिया है. रविवार को एडीजी सुरक्षा भावेश सिंह ने कार्यक्रम स्थल भुजौटी में पुलिसकर्मियों के साथ कार्यक्रम की ब्रीफिंग की. इस दौरान सभी को ड्यूटी के दौरान आने वाली छोटी-छोटी समस्याओं एवं उनकी बारीकियों के बारे में बताया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मद्देनजर पुलिस ब्रीफिंग में एक पुलिस अधिकारी द्वारा मोदी के काफिले पर हमले की आशंका जाहिर किये जाने की खबर से सनसनी फैल गयी. प्रधानमंत्री की मऊ के भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने रैली होनी है. इस कार्यक्रम को लेकर रविवार को हुई पुलिस ब्रीफिंग के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द बहादुर सिंह ने कहा कि ऐसी सूचना मिली है कि प्रधानमंत्री के काफिले पर राकेट लांचर से हमला हो सकता है.

सिंह ने कहा कि प्राप्त सूचनाओं के अनुसार प्रधानमंत्री जी को गुजरात के पूर्व गृह मंत्री हरेन पांड्या की हत्या के मामले में फरार अभियुक्तों से भी खतरा है. रसूलपती और उसके दो सहयोगी जो पाकिस्तान में बैठे हैं, वे प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर से अथवा विस्फोटक से भरे वाहन से हमला करने की योजना बना रहे हैं, ऐसा इनपुट आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें