36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोरखपुर में भाजपा के नाम पर खरीदी गई बाइक पर राजनीति गरम

गोरखपुर : नोटबंदी के बाद एक ओर जहां देश की जनता परेशान है, वहीं उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में भाजपा के नाम पर करीब ढाई सौ बाइक खरीदी गई है जिसको लेकर राजनीति में भूचाल आ गया है. गोरखपुर में 248 बाइक मिली है, जिस पर भाजपा का स्टिकर लगा है. इस मामले को लेकर […]

गोरखपुर : नोटबंदी के बाद एक ओर जहां देश की जनता परेशान है, वहीं उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में भाजपा के नाम पर करीब ढाई सौ बाइक खरीदी गई है जिसको लेकर राजनीति में भूचाल आ गया है. गोरखपुर में 248 बाइक मिली है, जिस पर भाजपा का स्टिकर लगा है. इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी नेता डिंपल यादव ने कहा है कि नोटबंदी का फैसला यूपी चुनाव को देखते हुए लिया गया है. यही कारण है कि पीएम मोदी ने मामले को लेकर किसी की सलाह नहीं ली. वहीं कांग्रेस ने भी मामले को लेकर भाजपा पर अपना हमला तेज कर दिया है और मामले को नोटबंदी जो जोड़ दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 248 बाइक भाजपा के नाम पर खरीदी गई है. सूत्रों की माने तो, बाइक खरीदने का उद्देश्‍य चुनाव प्रचार में इसे शामिल करना है. सभी बाइक पर भाजपा का चुनाव चिन्‍ह कमल का स्टिकर विपका हुआ है. सारे बाइक गोरखपुर के एक गांव जंगल सिकरी में एक जगह पर रखी पायी गई है. इन बाइकों के साथ भाजपा की प्रचार सामग्री भी मिली है.

सभी बाइक सफ़ेद रंग की हैं, जिनकी पेट्रोल टंकी पर कमल के फूल का निशान अंकित है. 248 में से 196 बाइक का रजिस्‍ट्रेशन भाजपा आफिस के पते पर है. गोरखपुर में भाजपा के बेनीगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय के पते पर इसका रजिस्‍ट्रेशन किया गया है. सभी बाइक की कुल कीमत एक करोड़ 11 लाख रुपये लगाई जा रही है.

विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि नोटबंदी से पहले 248 बाइकें खरीदी गई.

इस खबर के प्रकाश में आने के बाद भाजपा ने आरोपों का खंडन किया है. मीडिया में चल रही खबर के अनुसार बेनीगंज भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने इस संबंध में कहा कि, उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें