38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी चुनाव में राम मंदिर मुद्दा नहीं होगा : साध्वी निरंजन

कानपुर : अयोध्या में राम मंदिर मामला अदालत के अंतर्गत विचाराधीन होने की बात कहते केंद्रीय मंत्री साध्वी निंरजन ज्योति ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में सरकार के विकास कार्य मुद्दा होंगे न कि राम मंदिर, क्योंकि राम मंदिर हमारी आस्था का प्रश्न है. साध्वी निरंजन आज एक न्यूज चैनल के पंचायत कार्यक्रम […]

कानपुर : अयोध्या में राम मंदिर मामला अदालत के अंतर्गत विचाराधीन होने की बात कहते केंद्रीय मंत्री साध्वी निंरजन ज्योति ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में सरकार के विकास कार्य मुद्दा होंगे न कि राम मंदिर, क्योंकि राम मंदिर हमारी आस्था का प्रश्न है. साध्वी निरंजन आज एक न्यूज चैनल के पंचायत कार्यक्रम में बोल रही थी. राम मंदिर विषय पर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मामला अदालत के अंतर्गत विचाराधीन है, इसलिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं दे सकती हूं. हां, इतना जरूर कह सकती हूं कि यह हमारी आस्था का प्रश्न है. इसलिए उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में मंदिर मुद्दा नहीं होगा.

मुलायम सिंह ने अपना धर्म निभाया

राममंदिर मुद्दे पर सभी राजनीतिक दलों को साथ आना चाहिए और इसका समाधान निकालना चाहिए इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मंत्री कमाल अख्तर ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के कार्य सेवकों पर गोली चलाए जाने के बयान का बचाव करते हुए कहा कि मुलायम सिंह उस समय एक जिम्मेदार पद थे और उन्होंने पद पर रहते हुए जो काम करना चाहिए वह किया. लेकिन जब गुजरात में दंगे हो रहे थे तो जिम्मेदार पद पर बैठे लोगों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभायी.

कांग्रेस का केंद्र पर हमला

इस अवसर पर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है कि वह राजमार्ग बनवा रही है सड़कें बना रही है लेकिन जब तक गांव में गरीब की बेटी की इज्जत पर हमले होते रहेंगे तो ऐसा विकास किस काम का. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है लेकिन सरकार को इसकी कोई फिक्र नहीं है बल्कि सरकार अपने विकास कार्यों के बारे में बखान करने में लगी है. प्रदेश सरकार को पहले कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और लोगों के दिल से खौफ हटाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें