32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपी में अभद्र टिप्पणी विवाद गहराया, मायावती अचानक पहुंची लखनऊ

लखनऊ : अभद्र टिप्पणी मामले में भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुए प्रदर्शन में उनकी बेटी और परिवार के महिला सदस्यों के खिलाफ बसपा नेताओं की अभद्र टिप्पणियों के बाद दोनों दलों के बीच शुरु हुए विरोध प्रदर्शन के बीच बसपा मुखिया मायावती ने पार्टी की भावी रणनीति […]

लखनऊ : अभद्र टिप्पणी मामले में भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुए प्रदर्शन में उनकी बेटी और परिवार के महिला सदस्यों के खिलाफ बसपा नेताओं की अभद्र टिप्पणियों के बाद दोनों दलों के बीच शुरु हुए विरोध प्रदर्शन के बीच बसपा मुखिया मायावती ने पार्टी की भावी रणनीति पर विचार के लिए आज पार्टी नेताओं की बैठक की.

अगली रणनीति तय करेंगी मायावती

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बसपा मुखिया मायावती बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के आज शाम दिल्ली से आकर पार्टी के संयोजकों तथा वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके अभद्र टिप्पणी विवाद में पार्टी की भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया. उन्होंने बताया कि मायावती कल एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी की अगली रणनीति की घोषणा करेगी.

बसपा ने स्थगित किया प्रदर्शन का प्लान

बसपा नेता ने यह भी बताया कि पार्टी ने फिलहाल सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 25 जुलाई को लखनऊ छोड़ प्रदेश के अन्य मंडल मुख्यालयों पर होने वाले प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है. पार्टी ने गुरुवार को सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन को 36 घंटे का समय देते हुए प्रदर्शन समाप्त किया था और कल ही पार्टी महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि चूंकि इस अवधि में गिरफ्तारी नहीं की गयी। इसलिए बसपा कार्यकर्ता 25 जुलाई को अपनी मांग को लेकर प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन करेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें