26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैबिनेट विस्तार से पहले अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में ”अपना दल” का बीजेपी में विलय

लखनऊ :कैबिनेट विस्तार के पहले अपना दल के नेता अनुप्रिया पटेल ने अपनी पार्टी का विलय भारतीय जनता पार्टी में कर दिया है. हालांकि अपना दल के अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने पार्टी के विलय को निराधार बताया है. कृष्णा पचेल ने प्रेस विज्ञाप्ति जारी कर विलय की बात को खारिज किया . ज्ञात हो कि […]

लखनऊ :कैबिनेट विस्तार के पहले अपना दल के नेता अनुप्रिया पटेल ने अपनी पार्टी का विलय भारतीय जनता पार्टी में कर दिया है. हालांकि अपना दल के अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने पार्टी के विलय को निराधार बताया है. कृष्णा पचेल ने प्रेस विज्ञाप्ति जारी कर विलय की बात को खारिज किया .

ज्ञात हो कि सोनेलाल पटेल द्वारा स्थापित अपना दल में पारिवारिक कलह जारी है. मां कृष्णा पटेल और बेटी अनुप्रिया पटेल पार्टी के बीच पार्टी पर वर्चस्‍व को लेकर जंग जारी है. वहीं बेटी अनुप्रिया पटेल कल केन्द्र सरकार में मंत्री बनायी जा सकती हैं.. फिलहाल यूपी में अपना दल के दो सांसद है.यूपी चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की नजर ओबीसी समुदाय की वोटों पर है.
शनिवार को पार्टी संस्थापक सोनेलाल पटेल की जयंती पर वाराणसी के रोहनिया में अनुप्रिया पटेल ने स्वाभिमान रैली का आयोजन किया था जिसमें बीजेपी अघ्यक्ष मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें